Shakira attacked by a pair of wild boars in Barcelona park-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:37 am
Location
Advertisement

बार्सिलोना पार्क में जंगली सूअरों ने शकीरा पर किया हमला

khaskhabar.com : शुक्रवार, 01 अक्टूबर 2021 4:57 PM (IST)
बार्सिलोना पार्क में जंगली सूअरों ने शकीरा पर किया हमला
बार्सिलोना । बीबीसी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, पॉप सुपरस्टार शकीरा का कहना है कि बार्सिलोना के एक पार्क में अपने आठ साल के बेटे के साथ घूमने के दौरान जंगली सूअरों के एक जोड़े ने उनपर अचानक हमला कर दिया। उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपने साथ हुए हादसे को साझा किया।

अपने फटे बैग को कैमरे में दिखाते हुए उन्होंने कहा कि "देखो दो जंगली सूअरों ने मेरे बैग का क्या हाल किया है। मैं पार्क में घूमने गई थी, जब सूअरों में मुझ पर हमला किया।"

"वे मेरे बैग, मोबाइल फोन को जंगल में ले जा रहे थे, उन्होंने मेरा सारा सामान खराब कर दिया।"

वह फिर अपने बेटे की ओर मुड़ी, जिसके पिता बार्सिलोना के फुटबॉलर जेरार्ड पिक हैं, और कहा कि मिलान सच बताओ, कहो कि तुम्हारी माँ ने जंगली सूअरों का कैसे सामना किया।

शकीरा हाल के वर्षों में कैटलन की राजधानी पर आक्रमण करने वाले तेजी से आक्रामक हॉग का नवीनतम शिकार है।

इससे पहले 2016 में, स्पेनिश पुलिस को कुत्तों पर हमला करने, बिल्ली-भक्षण करने वालों को लूटने, यातायात को रोकने और शहर में कारों में दौड़ने के बारे में 1,187 फोन कॉल प्राप्त हुए थे।

सूअर, जो विभिन्न प्रकार की बीमारियों को ले जा सकते हैं, दुनिया की सबसे आक्रामक प्रजातियों में सूचीबद्ध हैं और लगभग किसी भी वातावरण में जीवित रह सकते हैं।

उनकी संख्या पूरे यूरोप में फैल गई है, नवीनतम अनुमान के अनुसार पूरे महाद्वीप में उनकी संख्या लगभग 10 मिलियन को पार कर गई है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement