Sex and the City actor Willie Garson passes away at 57-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2021 5:06 am
Location
Advertisement

'सेक्स एंड द सिटी' अभिनेता विली गार्सन का 57 वर्ष की आयु में निधन

khaskhabar.com : बुधवार, 22 सितम्बर 2021 3:47 PM (IST)
'सेक्स एंड द सिटी' अभिनेता विली गार्सन का 57 वर्ष की आयु में निधन
लॉस एंजिल्स। अभिनेता विली गार्सन का 57 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उन्हें 'सेक्स एंड द सिटी' में स्टैनफोर्ड ब्लैच और 'व्हाइट कॉलर' पर मोजी की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। गार्सन के परिवार के एक परिवार के सदस्य ने उनकी मृत्यु की पुष्टि की। वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, मौत के कारणों का खुलासा नहीं किया गया है।

लोकप्रिय 'सेक्स एंड द सिटी' श्रृंखला में, गार्सन ने टैलेंट एजेंट स्टैनफोर्ड को चित्रित किया था, जो कैरी ब्रैडशॉ के मजाकिया और स्टाइलिश सबसे अच्छे पुरुष मित्र थे।

उन्होंने फ्रेंचाइजी की फिल्मों, 'सेक्स एंड द सिटी' और 'सेक्स एंड द सिटी 2' में भूमिका को दोहराया, और हाल ही में आगामी पुनरुद्धार श्रृंखला 'एंड जस्ट लाइक दैट' का फिल्मांकन कर रहे थे।

'सेक्स एंड द सिटी' और 'एंड जस्ट लाइक दैट' के कार्यकारी निमार्ता माइकल पैट्रिक किंग ने एक बयान में कहा, "'सेक्स एंड द सिटी' परिवार ने अपना एक सदस्य खो दिया है। हमारे अद्भुत विली गार्सन।"

पैट्रिक किंग ने आगे कहा कि उनकी आत्मा और उनके शिल्प के प्रति उनका समर्पण हर दिन 'एंड जस्ट लाइक दैट' फिल्माने के लिए मौजूद था। जब वह बीमार थे तब भी वह हमें अपना सब कुछ दे रहे थे। एक अभिनेता और व्यक्ति के रूप में उन्हें हम सब याद करेंगे। इस दुखद, अंधेरे क्षण में हमें उनकी खुशी और प्रकाश की याद से सुकून मिलता है।

'सेक्स एंड द सिटी' पर गार्सन के ऑन-स्क्रीन पार्टनर मारियो कैंटोन ने ट्विटर पर अपने दोस्त को श्रद्धांजलि दी।

उन्होंने लिखा, "मेरे पास तुमसे शानदार टीवी पार्टनर नहीं हो सकता था। मैं तबाह हो गया हूं और बस उदासी से अभिभूत हूं। हम सभी से जल्द ही दूर हो गया तुम। आप देवताओं से एक उपहार थे। मेरे प्यारे दोस्त आराम करो। मैं तुमसे प्यार करता हूँ" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement