Sex And The City actor Chris Noth denies sexual assault allegations-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 21, 2022 2:11 pm
Location
Advertisement

'सेक्स एंड द सिटी' अभिनेता क्रिस नोथ ने यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया

khaskhabar.com : शुक्रवार, 17 दिसम्बर 2021 5:20 PM (IST)
'सेक्स एंड द सिटी' अभिनेता क्रिस नोथ ने यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया
लॉस एंजिल्स।अभिनेता क्रिस नोथ ने जोर देकर कहा है कि उनके खिलाफ लगाए गए दो यौन उत्पीड़न के आरोप झूठे हैं। फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार दो महिलाओं ने आरोप लगाया है कि 67 वर्षीय अभिनेता द्वारा क्रमश: 2004 और 2015 में उन पर हमला किया गया था।

उन्होंने एक बयान में कहा कि मेरे खिलाफ उन लोगों द्वारा लगाए गए आरोप स्पष्ट रूप से झूठे हैं। ये कहानियां 30 साल पहले या 30 दिन पहले की हो सकती है, हमेशा के लिए नहीं। यह एक है रेखा मैंने कभी पार नहीं की। इन कहानियों के सामने आने के समय पर सवाल नहीं उठाना मुश्किल है। मैं निश्चित रूप से नहीं जानता कि वे अब इतने समय बाद क्यों सामने आ रही हैं। मुझे यह पता है कि मैंने इन महिलाओं के साथ मारपीट नहीं की है।

पहली आरोपी, जिसकी पहचान केवल जो के रूप में हुई, उसने आरोप लगाया कि 'सेक्स एंड द सिटी' स्टार ने 2004 में उसका यौन शोषण किया था, जब वह सिर्फ 22 वर्ष की थी।

महिला ने दावा किया है कि यह बहुत दर्दनाक था और मैं चिल्लाई, 'रुको!', लेकिन वह माना।

महिला ने दावा किया कि घटना के बाद, दो पुलिस अधिकारियों ने उससे अस्पताल में बात की, लेकिन जब पूछा गया कि कौन शामिल है, तो उसने "यह नहीं बताया कि वह कौन था"।

दूसरी आरोपी, लिली ने दावा किया कि वह 25 वर्ष की थी और कथित तौर पर उसके साथ मारपीट करने से पहले उसने न्यूयॉर्क में अभिनेता के साथ डिनर डेट की थी।

लिली ने कहा उन्होंने कहा कि शादी एक दिखावा है। बाद में अभिनेता ने मेरे साथ संबंध बनाए और मेरे सारे सपनों को तोड़कर चले गए।

वहीं पुलिस अधिकारी ड्रेक मैडिसन ने पीपल पत्रिका को बताया कि इस समय, रिपोर्ट दर्ज किए जाने का कोई रिकॉर्ड नहीं है। रिपोर्ट के बिना, कोई जांच नहीं होती है।

नोथ ने किसी भी पुलिस के साथ पूरी तरह से सहयोग करने के कहा है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement