Sean Penn to run coronavirus testing centre-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:29 pm
Location
Advertisement

सीन पेन ने शुरू किया कोरोनावायरस टेस्टिंग सेंटर

khaskhabar.com : शुक्रवार, 03 अप्रैल 2020 11:55 AM (IST)
सीन पेन ने शुरू किया कोरोनावायरस टेस्टिंग सेंटर
लॉस एंजेलिस। अभिनेता सीन पेन ने एक कोरोनावायरस परीक्षण केंद्र का संचालन करने के लिए लॉस एंजेलिस प्रशासन के साथ साझेदारी की है। हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, सीन और उनकी गैर लाभकारी संस्था कोर (कम्यूनिटी ऑर्गनाइज्ड रिलीफ एफर्ट) ने शहर के साथ मिलकर पूर्वी लॉस एंजेलिस में एक कोरोनावायरस टेस्टिंग सेंटर को शुरू किया है।

लॉस एंजेलिस के डिप्टी मेयर जेफ गोरेल ने मंगलवार को एक ट्वीट करते हुए कहा, "सीन पेन और कोर के सभी स्वयंसेवकों को शुक्रिया, जिन्होंने हमारे साथ मिलकर पूर्वी लॉस एंजेलिस में एक कोविड पॉप-अप टेस्टिंग सेंटर की शुरूआत की है।"

कोर की साइट के मुताबिक, "लॉस एंजेलिस में कमजोर श्रेणी के लोगों के लिए सुरक्षित और कुशल कोविड-19 के परीक्षण को बढ़ावा देने के लिए शहर के साथ मिलकर इस काम को किया जा रहा है। यह ड्राइव-थ्रू टेस्टिंग क्लीनिक्स पहले से ही हाई रिस्क लोगों के लिए उपलब्ध होगी।"

हालांकि इसकी लोकेशन की सही जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है।

59 वर्षीय इस अभिनेता ने 'कोर' की शुरूआत एक राहत संगठन के रूप में की थी। उन्होंने इसका गठन साल 2010 में हैती में आए विनाशकारी भूकंप के बाद किया था। पेन अपने अभिनय के साथ-साथ अपने मानवीय कार्यो के लिए भी बेहद मशहूर हैं।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement