Sandra Oh admits fame made her very sick-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 10:19 am
Location
Advertisement

सैंड्रा ओह ने माना, प्रसिद्धि ने उन्हें 'बहुत बीमार' बना दिया

khaskhabar.com : सोमवार, 13 जून 2022 1:43 PM (IST)
सैंड्रा ओह ने माना, प्रसिद्धि ने उन्हें 'बहुत बीमार' बना दिया
लॉस एंजेलिस । 'ग्रेज एनाटॉमी' स्टार सैंड्रा ओह ने खुलासा किया है कि प्रसिद्धि का उनके स्वास्थ्य पर हानिकारक प्रभाव पड़ा है। उन्होंने साझा किया, "जब 'ग्रेज एनाटॉमी' आई तो मेरी जिंदगी बहुत बदल गई। और इसकी कल्पना करना मुश्किल है, क्योंकि यह लगभग 20 साल पहले की बात है, इसलिए संदर्भ बहुत अलग है, लेकिन तनाव एक ही है, या भ्रम एक ही है।"

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, ओह 2005 में शो में शामिल हुईं और उन्हें याद आया कि कैसे इसने उनकी जिंदगी बदल दी।

उन्होंने वेराइटी से कहा, "मुझे लगता है कि मेरा पूरा शरीर बहुत, बहुत बीमार था। भले ही आप काम करते रहें, है ना यह ऐसा ही है, 'ओह, मैं सो नहीं सकती। ओह, मेरी पीठ में दर्द होता है। मुझे नहीं पता कि क्या मेरी त्वचा के साथ गलत है।' मैंने सीखा कि मुझे पहले अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना है।"

"लेकिन वह केवल आपका शरीर नहीं है, ना ही वह आपकी आत्मा है। वह निश्चित रूप से आपका दिमाग है। आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है, क्योंकि आप अंतत: किसी और पर निर्भर नहीं हो सकते। आपको इसे किसी भी तरह अपने भीतर खोजना होगा।"

ओह को लगता है कि उनका काम वास्तव में कुछ लोगों की समझ से कहीं अधिक मांग वाला है।

उन्होंने कहा, "हमारा काम सिर्फ शूटिंग नहीं है, यह हमारे काम का एक बहुत ही सुखद हिस्सा है। हमें बैठने और चैट करने को मिलता है, लेकिन यह पूरे दिन का काम है और यह एक निश्चित प्रकार का आउटपुट है जो घट सकता है।"

"और अब, जैसा कि मैं अपने करियर में गहराई में हूं, मुझे जितना अधिक समय लगता है कि मुझे अपने रचनात्मक स्व के साथ बिताना है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement