Russo Brothers Pick Priyanka Over Deepika As Next Captain Marvel-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 5:44 pm
Location
Advertisement

अगली कैप्टन मार्वल के लिए रूसो ब्रदर्स ने दीपिका की जगह प्रियंका को चुना

khaskhabar.com : गुरुवार, 28 जुलाई 2022 12:46 PM (IST)
अगली कैप्टन मार्वल के लिए रूसो ब्रदर्स ने दीपिका की जगह प्रियंका को चुना
द ग्रे मैन की सफलता के बाद, रूसो ब्रदर्स लोगों के प्यार से बहुत प्रभावित हुए हैं और अभिभूत हैं। दक्षिण के स्टार धनुष के कलाकारों की टुकड़ी का हिस्सा होने के साथ, उनके प्रशंसक उन्हें एक्शन ड्रामा में देखने के लिए काफी रोमांचित हैं। जबकि शो के निर्माता पहले से ही प्रियंका के पहले वेब शो, सिटाडेल का निर्माण कर रहे हैं, हाल ही में उन्हें प्रियंका और दीपिका पादुकोण के बीच चयन करने के लिए कहा गया था।

नेटफ्लिक्स के द ग्रे मैन के प्रीमियर के लिए भारत की अपनी हालिया यात्रा के दौरान, दोनों को प्रियंका और दीपिका पादुकोण के बीच अगले कैप्टन मार्वल के रूप में चुनने के लिए कहा गया था। और ऐसा लगता है कि दोनों के जवाब ने प्रशंसकों को चकित कर दिया क्योंकि उन्होंने वैश्विक आइकन के बहुत बड़े प्रशंसक होने की बात कबूल की।

इंस्टाग्राम पर प्रियंका के फैन पेजों में से एक ने द ग्रे मैन के लिए मुंबई में हाल ही में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक वीडियो साझा किया, जिसमें धनुष के साथ रूसो ब्रदर्स मौजूद थे। एक स्पष्ट बातचीत में, जब उन्हें अगले कैप्टन मार्वल के रूप में प्रियंका और दीपिका पादुकोण के बीच चयन करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, हमें प्रियंका को चुनना होगा। (हम) बहुत बड़े प्रशंसक, बड़े प्रशंसक हैं। हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम एक परियोजना पर काम कर रहे हैं। हम एक शो, सिटाडेल का निर्माण कर रहे हैं।

यह पहली बार नहीं है, जब दोनों ने द व्हाइट टाइगर स्टार के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। इससे पहले, अपने साक्षात्कार के दौरान, रूसो ब्रदर्स ने प्रियंका के शानदार शिल्प की प्रशंसा की और कहा, वह एक अविश्वसनीय स्टार हैं। मेरा मतलब है कि मुझे लगता है कि वह अद्भुत रही हैं। हमने अभी कुछ दिन पहले शो की एक टेबल पढ़ी थी और यह शानदार था।

प्रियंका ने कुछ हफ्ते पहले सिटाडेल की शूटिंग पूरी की है। शो के बारे में कोलाइडर से बात करते हुए, उन्होंने पिछले साल दिसंबर में कहा था, मुझे लगता है कि टेलीविजन पर सिटाडेल जैसा कुछ नहीं है। यह बेहद हाई स्केल, बेहद चालाकी भरा एक्शन और स्टंट है, लेकिन साथ ही यह एक ड्रामा है और इसमें दिल भी है। इसलिए, मुझे लगता है कि अभी टीवी पर वास्तव में ऐसा कुछ नहीं है और यही एक बड़ा कारण है कि मैं वास्तव में इसे करना चाहती थी। कई एपिसोड के लिए कुछ करना...आप जानते हैं कि यह एक प्रतिबद्धता है।

इस बीच, नेटफ्लिक्स पर द ग्रे मैन की सफलता के बाद, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म इसके लिए एक प्रमुख जासूस फ्रैंचाइजी बनाने की योजना बना रहा है। एक्शन फिल्म रयान गोसलिंग के साथ वापसी के लिए तैयार है, और निर्देशक जो और एंथोनी रूसो इस परियोजना का संचालन कर रहे हैं। द ग्रे मैन मार्क ग्रेनी की पुस्तक श्रृंखला पर आधारित है और इसमें रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, धनुष, एना डे अरमास, रेगे-जीन पेज और अन्य ने प्रमुख भूमिकाओं में अभिनय किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement