Robbie Williams on overcoming coronavirus symptoms-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 30, 2020 2:35 am
Location
Advertisement

रॉबी ने बताईकोरोना के लक्षणों से उबरने की बात

khaskhabar.com : सोमवार, 06 अप्रैल 2020 5:22 PM (IST)
रॉबी ने बताईकोरोना के लक्षणों से उबरने की बात
लॉस एंजेलिस। गायक रॉबी विलियम्स ने बताया कि कोविड-19 महामारी के समय अपने परिवार से अलग क्वारंटाइन में तीन हफ्ते रहने के दौरान उन्होंने कोरोनावायरस के लक्षणों का सामना किया। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, द सन को दिए एक साक्षात्कार में 46 वर्षीय इस गायक ने साझा किया कि उन्होंने इस दौरान खुद को थका हुआ, सुस्त और बोझिल पाया।

विलियम्स की पत्नी अय्दा फील्ड 40 अपने तीन बच्चों के साथ अपने घर में रह रही थीं, जबकि गायक अपने घर से थोड़ी दूरी पर स्थित एयरबीएनबी के एक अस्थायी आवास में ठहरे हुए थे।

उन्होंने कहा, "मैं अपने परिवार से अलग कुछ दूरी पर एयरबीएनबी के एक आवास में ठहरा हुआ था। उस दौरान मुझे अपने परिवार, दवाइयों, अपने दोस्तों, खाने-पीने के बारे में चिंता हो रही थी। दो दिनों तक तो मैं काफी डरा रहा। इसके बाद मैंने महसूस किया कि मेरा शरीर काफी थका हुआ, सुस्त और बोझिल लग रहा है और मैंने समझ लिया कि मेरे अंदर कोरोनावायरस के लक्षण हैं।"

विलियम्स ने यह भी बताया कि ये लक्षण बेहद जल्द ही दूर हो गए, लेकिन घर लौटने से पहले उन्होंने अभी तक अपने परिवार से तीन हफ्तों के लिए दूरी बनाकर रखी है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement