Renee Zellweger to get American Riviera Award(-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:50 am
Location
Advertisement

रेनी जेल्वेगर को मिलेगा अमेरिकन रिवेरा अवॉर्ड

khaskhabar.com : शुक्रवार, 11 अक्टूबर 2019 2:14 PM (IST)
रेनी जेल्वेगर को मिलेगा अमेरिकन रिवेरा अवॉर्ड
लॉस एंजेलिस। ऑस्कर विजेता स्टार रेनी जेल्वेगर को आगामी सांता बारबरा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (एसबीआईएफएफ) में अमेरिकन रिवेरा अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा।

हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम के मुताबिक, इस समारोह का आयोजन सांता बारबरा के आर्लिगटन थिएटर में होगा। एसबीआईएफएफ के 35वें संस्करण के दौरान तारीख का निर्धारण किया जाना बाकी है, जो अगले साल 15-25 जनवरी तक होगा।

समारोह के निदेशक रॉजर डर्लिग ने कहा, "मिस जेल्वेगर हमेशा अपने परफॉर्मेस के प्रति प्रतिबद्ध और अनुशासित रही हैं जिसने मुझे हमेशा उनसे जोड़कर रखा है और मैं दिल से उनकी सराहना करता हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "'जूडी' में उनका अभिनय बेहद ही दमदार है जो उन्हें अपने समय के बेहतर कलाकारों में शामिल करता है।"

50 वर्षीय जेल्वेगर को उनकी पीढ़ी की उत्कृष्ठ अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। साल 1996 में आई कैमरॉन क्रो की फिल्म 'जेरी मैगुएर' ने महज 26 साल की उम्र में उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था। इसके बाद उन्होंने कई और फिल्मों में अपने काम से दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई।

एसबीआईएफएफ के अमेरिकन रिवेरा अवॉर्ड के प्राप्तकर्ताओं में विगो मोर्टेसन, सैम रॉकवेल, जेफ ब्रिज्स, माइकल कीटन, रेचल मैकएडम्स, मार्क रफ्लो जैसे और भी कई कलाकार शामिल हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement