Rapper Young Dolph killed in Memphis shooting-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:24 pm
Location
Advertisement

मेम्फिस शूटिंग के दैरान रैपर यंग डॉल्फ की हुई मौत

khaskhabar.com : गुरुवार, 18 नवम्बर 2021 1:09 PM (IST)
मेम्फिस शूटिंग के दैरान रैपर यंग डॉल्फ की हुई मौत
लॉस एंजिल्स। रैपर यंग डॉल्फ का 36 वर्ष की आयु में मेम्फिस में एक शूटिंग को दौरान निधन हो गया। वह अपने 2020 एल्बम 'रिच स्लेव' के लिए लोकप्रिय थे। एपीए के एक प्रतिनिधि ने वैराइटी को दिए एक बयान में कहा कि एपीए के सभी प्रिय मित्र और ग्राहक, हमें यंग डॉल्फ के अचानक निधन से बहुत दुखी हैं।

"दुनिया ने एक महान व्यक्ति और प्रिय कलाकार को खो दिया है। उनका समर्पण, ड्राइव, कड़ी मेहनत और उनके आस-पास के सभी लोगों के प्रति वफादारी हमेशा सबसे पहले आती है और उन्हें हमेशा बहुत याद किया जाएगा। हम इस सबसे कठिन समय में उनके परिवार के लिए प्रार्थना करते है। "

स्थानीय स्टेशन फॉक्स न्यूज 13 की रिपोर्ट वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, शूटिंग बुधवार दोपहर साउथ मेम्फिस में मकेडा के होममेड कुकीज में हो रही थी।

स्टोर के मालिक ने आउटलेट को बताया कि यंग डॉल्फ कुकीज खरीदने के लिए अंदर आए थे, जब किसी ने उन्हें गाड़ी से टक्कर मारने के बाद गोली मार दी और उन्हें मार डाला।

यंग डॉल्फ, जिसका असली नाम एडॉल्फ रॉबर्ट थॉर्नटन, जूनियर था, उनका जन्म शिकागो में हुआ था, लेकिन कम उम्र में वे मेम्फिस चले गए। वह रैपर जूस राइट के चचेरे भाई थे, जिनकी 8 दिसंबर, 2019 को शिकागो के मिडवे इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ड्रग ओवरडोज से 21 साल की उम्र में मौत हो गई थी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement