Posters claiming Michael Jackson innocence on London buses-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:53 am
Location
Advertisement

माइकल जैक्सन की बेगुनाही का दावा करने वाले पोस्टर लंदन की बसों पर !

khaskhabar.com : शनिवार, 09 मार्च 2019 5:15 PM (IST)
माइकल जैक्सन की बेगुनाही का दावा करने वाले पोस्टर लंदन की बसों पर !
लंदन। ब्रिटेन में इस सप्ताह डॉक्युमेंट्री 'लीविंग नेवरलैंड' प्रसारित होने के बाद दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्सन पर लगे यौन दुर्व्यवहार के आरोपों के मामले में उनकी बेगुनाही के दावे करने वाले पोस्टर लंदन की बसों पर लगे हुए हैं।

सीएनएन के मुताबिक, डैन रीड निर्देशित चार घंटे की अवधि वाले डॉक्युमेंट्री को ब्रिटेन में थोड़े छोटे प्रारूप में प्रसारित किया गया। इसमें 36 वर्षीय वेड रॉबसन और 41 वर्षीय जेम्स सेफचक ने आरोपों लगाया कि वे जब बच्चे थे चब जैक्सन ने उनके साथ छेड़छाड़, यौन दुर्व्यवहार किया था।

पांच साल की उम्र में हुई थी रॉबसन की जैक्शन से मुलाकात
अपने देश आस्ट्रेलिया में एक नृत्य कॉन्सर्ट जीतने के बाद पांच साल की उम्र में रॉबसन की मुलाकात जैक्सन से हुई थी जबकि सेफचक आठ साल के थे जब वह 1986 में पेप्सी के एक विज्ञापन में जैक्सन के साथ नजर आए थे।

लंदन की बसों पर लगे पोस्टर के एक वर्जन पर जैक्सन के चेहरे वाली श्वेत-श्याम तस्वीर है। उनके मुंह पर लिखा है 'इनोसेंट' (बेगुनाह) और पोस्टर में लिखा है "तथ्य झूठ नहीं बोलते। लोग बोलते हैं।" एक अन्य पोस्टर पर लिखा है, "हैशटैगएमजेइनोसेंट।"

ब्रिटेन की एक छोटी टीम का काम
दोनों वर्जन में दर्शकों को 'एमजेइनोसेंटडॉटकॉम' वेबसाइट पर जाने के निर्देश दिए हैं जो पॉप स्टार की बेगुनाही से जुड़े सबूतों को दर्शाता है। अभियान के आयोजकों में से एक वकील अनिका कोटेचा ने सीएनएन को बताया कि इन पोस्टरों का लगाया जाना ब्रिटेन स्थित एक छोटी सी टीम का काम है। उन्होंने कहा, "हम लंबे अरसे से जानते हैं कि ये आरोप झूठ के अलावा और कुछ नहीं हैं और हम उस संदेश को आम जनता तक पहुंचाना चाहते थे।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement