Paris Hilton: I send my love to LGBTQ plus community-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 5, 2021 6:56 pm
Location
Advertisement

पेरिस हिल्टन: मैं अपना प्यार एलजीबीटीक्यू प्लस समुदाय को भेजता हूं

khaskhabar.com : बुधवार, 02 जून 2021 3:46 PM (IST)
पेरिस हिल्टन: मैं अपना प्यार एलजीबीटीक्यू प्लस समुदाय को भेजता हूं
मुंबई। सोशलाइट-उद्यमी पेरिस हिल्टन प्राइड मंथ मना रही हैं और बुधवार को एलजीबीटीक्यू प्लस समुदाय के लिए प्यार भेजा और उन्हें हमेशा प्रेरणा देने के लिए धन्यवाद दिया। पेरिस द्वारा पोस्ट की गई एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, वह रंगीन गुलाबों से ढकी हुई है। अपने लुक को पूरा करने के लिए सोशलाइट के शॉर्ट बॉब और बोल्ड रेड लिप्स किए थे।

उन्होंने कैप्शन के रूप में लिखा, "मेरे सभी बेब को.. हैप्पी हैशटैग प्राइड मंथ!! आप सभी सुंदर हैं। मैं एलजीबीटीक्यू प्लस समुदाय को अपना प्यार भेजती हूं और हमेशा अपने सभी रंगों के साथ जीवन जीने के लिए एक प्रेरणा और अनुस्मारक होने के लिए धन्यवाद। चमकते रहें और हैशटैग स्लीविंग एंड बीइंग यू। हैशटैग लवइजलव। "

पेरिस ने हॉलीवुड आइकन मर्लिन मोनरो का जन्मदिन भी मनाया, जो 1 जून को था। उन्होंने मोनरो की तस्वीर के साथ हल्के गुलाबी रंग की पोशाक पहने हुए एक तस्वीर साझा की।

उन्होंने लिखा "मेरी रानी को जन्मदिन मुबारक हो, हमेशा के लिए आइकन हैशटैग मर्लिन मोनरो 'अपूर्णता सुंदरता, पागलपन, प्रतिभाशाली और बिल्कुल उबाऊ होने से बिल्कुल हास्यास्पद होना बेहतर है।' मर्लिन मोनरो हैशटैग आइकोनिक हैशटैग हैप्पीबर्थडेमर्लिन।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement