No time to plan my wedding: Jenna Dewan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 24, 2021 5:49 am
Location
Advertisement

मेरी शादी की योजना बनाने का टाइम नहीं है: जेना दीवान

khaskhabar.com : बुधवार, 28 जुलाई 2021 1:05 PM (IST)
मेरी शादी की योजना बनाने का टाइम नहीं है: जेना दीवान
लॉस एंजिल्स। अभिनेत्री जेना दीवान का कहना है कि उनके पास मंगेतर स्टीव काजी के साथ अपनी शादी की योजनाओं पर चर्चा करने का समय नहीं है, क्योंकि वह अपने बेटे कैलम की परवरिश में बहुत व्यस्त हैं, जो इस जोड़ी की सगाई के एक महीने बाद पैदा हुआ था। फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार दीवान ने कहा , "यह बहुत मजेदार है, हमें अपनी शादी के बारे में ज्यादा बात करने का मौका भी नहीं मिला। हमारी सगाई के एक महीने बाद, मेरे पास कैलम था और फिर एक हफ्ते बाद, (कोरोनावायरस) क्वारंटीन शुरू हो गया।"

40 वर्षीय अभिनेत्री की पूर्व पति और हॉलीवुड स्टार चैनिंग टैटम के साथ आठ साल की बेटी एवरली भी है, हालांकि वो अपनी शादी की योजना को लेकर बहुत चिंतित नहीं है।

वह यह भी चाहती है कि उनकी शादी अपरंपरागत हो, क्योंकि वह 'सादगी और अपनी उपस्थिति पर जोर' देना चाहती है।

अभिनेत्री ने कहा, "मैं जीवन के प्रवाह में रहने में ²ढ़ विश्वास रखती हूं। मुझे पता है कि मुझे पता चल जाएगा कि यह कब सही होगा। वही दिन के विवरण के लिए जाता है। मुझे निश्चित रूप से लगता है कि पिछले कुछ वर्षों में, सादगी और उपस्थिति पर जोर दिया गया है।"

"मैं वास्तव में महत्वपूर्ण चीजों को गिनने के बारे में ज्यादा हूं, जो एक दूसरे और हमारे परिवार हैं और एक साथ जश्न मनाने का एक अच्छा समय है।"

'स्टेप अप' स्टार को 'भव्य पार्टी' के बजाय अपने प्रियजनों के साथ 'सार्थक सभा' करने में अधिक रुचि है।

उन्होंने द नॉट पत्रिका को बताया, "इस समय मेरे जीवन में, मैं निश्चित रूप से भव्य पार्टी के बजाय सार्थक सभा के लिए अधिक आकर्षित हूं। मुझे लगता है कि एक स्थायी शादी की पोशाक होना या कुछ बनाने के लिए एक डिजाइनर के साथ काम करना वास्तव में सुंदर होगा। जो कि टिकाऊ है।"

अभिनेत्री ने निष्कर्ष निकाला कि, "मुझे पुनर्नवीनीकरण आमंत्रणों के विचार से प्यार है। फूलों के साथ काम करने के कुछ अविश्वसनीय तरीके हैं। मुझे स्थानीय, जैविक, खेत से टेबल कैटरर ढूंढना और शादी के बाद बचा हुआ दान करना अच्छा लगेगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement