Nicki Minaj not invited to White House: Official-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 4:33 pm
Location
Advertisement

निकी मिनाज को व्हाइट हाउस में आमंत्रित नहीं किया गया: अधिकारी

khaskhabar.com : शनिवार, 18 सितम्बर 2021 2:09 PM (IST)
निकी मिनाज को व्हाइट हाउस में आमंत्रित नहीं किया गया: अधिकारी
लॉस एंजिल्स। रैपर निकी मिनाज ने बार-बार कोविड -19 वैक्सीन के बारे में अपना संदेह व्यक्त किया है, और दावा किया है कि उन्हें अमेरिकी सरकार के साथ अपनी चिंताओं पर चर्चा करने के लिए आमंत्रित किया गया था। हालांकि, व्हाइट हाउस के अधिकारियों ने आमंत्रण पर उनके दावों का खंडन किया है। फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा कि मिनाज को एक डॉक्टर के साथ अपनी चिंताओं पर चर्चा करने के लिए एक फोन कॉल की पेशकश की गई थी, जैसा कि अन्य लोगों के लिए एक विकल्प है, जो जैब के बारे में संदेह महसूस कर रहे हैं।

मिनाज ने सुझाव दिया कि टीके से नपुंसकता हो सकती है।

व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने कहा कि जैसा कि हमने निकी मिनाज और हमारे एक डॉक्टर के साथ टीके की सुरक्षा और प्रभावशीलता के बारे में सवालों के जवाब देने के लिए एक कॉल की पेशकश की है।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार मिनाज ने ट्विटर पर दावा किया था कि उन्हें व्हाइट हाउस में आमंत्रित किया गया है।

उन्होंने लिखा कि व्हाइट हाउस ने मुझे आमंत्रित किया है और मुझे लगता है कि यह सही दिशा में एक कदम है। हां, मैं जा रही हूं। मैं पूरे गुलाबी कपड़े पहनूंगी ताकि वे जान सकें कि मेरा मतलब व्यवसाय है। मैं लोगों की ओर से सवाल पूछूंगी, जिनका मजाक उड़ाया गया है। बॉलगेट दिन 3

बाद में उन्होंने अपने फोलोवर से अपने प्रश्न और चिंताएँ उन्हें भेजने के लिए कहा ताकि वह उन्हें व्हाइट हाउस में अधिकारियों के सामने रख सकें।

एक प्रशंसक के एक पोस्ट के जवाब में, निक ने कहा कि मैं यह कर रही हूं, बेब। यदि आप लोगों के पास कोई प्रश्न है जो आप मुझसे पूछना चाहते हैं, तो कमेंट में लिखें। आप इसे वास्तविक समय में पूरी पारदर्शिता के साथ देखेंगे।

"एनाकोंडा" हिटमेकर ने पहली बार वैक्सीन के बारे में अपनी चिंताओं को साझा किया, जब उन्होंने सोमवार को मेट गाला में नहीं होने का एक कारण बताया कि उपस्थित लोगों के लिए वैक्सीनेटिड होना अनिवार्य था।

मिनाज ने यह भी दावा किया कि जैब लेने के बाद उनके चचेरे भाई का दोस्त नपुंसक हो गया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement