New Daredevil series sets Matt Corman, Chris Ord as writers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 2:14 pm
Location
Advertisement

नई 'डेयरडेविल' सीरीज को मैट कोरमैन, क्रिस ऑर्ड कर रहे है प्रोड्यूस

khaskhabar.com : शनिवार, 21 मई 2022 1:23 PM (IST)
नई 'डेयरडेविल' सीरीज को मैट कोरमैन, क्रिस ऑर्ड कर रहे है प्रोड्यूस
लॉस एंजेलिस । डिज्नी प्लस में एक नई 'डेयरडेविल' सीरीज पर काम चल रहा है, जिसमें मैट कोरमैन और क्रिस ऑर्ड इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

कोरमैन और ऑर्ड ने सबसे प्रसिद्ध यूएसए नेटवर्क श्रृंखला 'कोवर्ट अफेयर्स' का सह-निर्माण किया, जिसमें पिपर पेराबो और क्रिस्टोफर गोर्हम ने अभिनय किया था। यह शो 2010 और 2014 के बीच पांच सीजन के लिए प्रसारित हुआ। उन्होंने हाल ही में एनबीसी ड्रामा शो थे 'द एनिमी वीथिन' और 'द ब्रेव' के साथ-साथ सीडब्ल्यू सीरीज 'कंटेनमेंट' में कार्यकारी निर्माता और सह-श्रोता के रूप में काम किया।

नेटफ्लिक्स सीरीज 2018 में तीन सीजन के बाद रद्द होने के बाद से प्रशंसक अधिक डेयरडेविल के लिए संघर्ष कर रहे हैं। हालांकि, वे एक लंबे समय से इंतजार में थे, जैसा कि 2018 में वैराइटी ने बताया कि नेटफ्लिक्स के साथ सौदे में एक क्लॉज शामिल था जो मार्वल-नेटफ्लिक्स शो के किसी भी पात्र को रद्द करने के बाद दो साल के लिए किसी भी गैर-नेटफ्लिक्स परियोजनाओं में प्रदर्शित होने से रोकता है।

'वैराइटी' के अनुसार- डिज्नी ने अपने मार्वल नायकों को एक छत के नीचे लाने के लिए यह कदम उठाया, जिसमें कई मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स शो डिज्नी प्लस पर शुरू होने के बाद से थे। ऑस्कर इसाक अभिनीत 'मून नाइट' प्रीमियर के लिए आखिरी ऐसा शो था, जिसमें तातियाना मसलनी अभिनीत 'शी-हल्क' श्रृंखला का ट्रेलर इस सप्ताह के शुरूआत में रिलीज हुआ था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement