Natalie Martinez: Chadwick Boseman was epitome of a gentleman-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:02 pm
Location
Advertisement

नताली मार्टिनेज : चैडविक बोसमैन एक सज्जन व्यक्ति थे

khaskhabar.com : सोमवार, 10 मई 2021 3:45 PM (IST)
नताली मार्टिनेज : चैडविक बोसमैन एक सज्जन व्यक्ति थे
लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री नताली मार्टिनेज का कहना है कि दिवंगत अभिनेता चाडविक बोसमैन ने शूटिंग के दौरान हमेशा सहज महसूस करवाया। मार्टिनेज ने फिल्म 'मैसेज फ्रॉम द किंग' में बोसमैन के साथ काम किया था।

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक यूएस मैक्सिम पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में मार्टिनेज ने कहा, "वह एक सज्जन व्यक्ति का प्रतीक थे। हर बार जब मैं उसके साथ होती तो मुझे बहुत खुशी होती थी क्योंकि वह एक विनम्र, प्यारे और अच्छे थे। 'मैसेज फ्रॉम द किंग' के हमारे पास कुछ बहुत सुंदर ²श्य हैं। जब हम उनके साथ शूट कर रहे होते तो वह एक क्लास एक्ट था। मैं उनके साथ सहज थी। वह हमेशा सुनिश्चित करते थे कि मेरे साथ सब कुछ ठीक है। वह एक अभिनेता के भी अभिनेता थे, जहां मुझे निश्चित रूप से ऐसा महसूस हुआ कि मुझे उनसे कुछ मिला। मैं वास्तव में उनके साथ शूट करने के लिए भाग्यशाली हूं।"

इस बीच, शोबिज में अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "मेरा विचार है कि इस व्यवसाय में सफलता पाने के लिए लगातार काम करना होगा। यह मेरे लिए, एक सफल करियर है। और मुझे लंबे समय तक इस गेम में रहना है और हॉलीवुड में सभी परिवर्तनों के बावजूद भी इसका हिस्सा बने रहना है। " (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement