Naomi Scott would love to play Disney villain-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 14, 2020 1:27 am
Location
Advertisement

डिज्नी खलनायक का किरदार निभाना चाहती हैं नाओमी स्कॉट

khaskhabar.com : गुरुवार, 28 मई 2020 4:57 PM (IST)
डिज्नी खलनायक का किरदार निभाना चाहती हैं नाओमी स्कॉट
लॉस एंजेलिस। 'अलादीन' में राजकुमारी जैस्मीन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नाओमी स्कॉट का कहना है कि वह एक डिज्नी खलनायक की भूमिका निभाना पसंद करेंगी। 2019 की लाइव एक्शन म्यूजिकल फंतासी फिल्म 'अलादीन' में अभिनय करने के बाद, नाओमी स्क्रीन पर बुरे इंसान के रोल में नजर आना चाहती हैं। बता दें कि यह शो वॉल्ट डिजनी पिक्च र्स से 1992 के एनिमेटेड क्लासिक को रीइमेजिन करके बनाया गया है।

उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में डिज्नी खलनायक की भूमिका निभाना पसंद करूंगी! हालांकि यह मेरे लिए काम नहीं करेगा, लेकिन मैं क्रूयल डेविल (निर्दयी शैतान) का किरदार निभाना पसंद करूंगी। वह एक अच्छा इंसान नहीं है, लेकिन ऐसा रोल निभाने में में बहुत मजा आता है, इसलिए मैं शायद एक ऐसा रोल निभाना पसंद करूंगी!"

हालांकि उन्हें जैस्मिन का किरदार निभाने में भी बहुत मजा आया। गाइ रिची के निर्देशन में शूटिंग करते समय ऐसा क्षण भी आया, जब उन्हें लगा कि "वाह! मैं जैस्मीन का रोल कर रही हूं!"

उन्होंने बताया, "मैं जब विल स्मिथ से मिली, वो पल भी कमाल का था। मैं उनसे पहली बार जिम में मिली थी। वो मुझे नहीं जानते थे, मैंने जाकर उन्हें बताया कि मैं जैस्मीन का रोल निभा रही हूं।"

'अलादीन' में विल स्मिथ, जिनी का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म स्टार मूवीज पर 31 मई को दिखाई जाएगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement