Michael B. Jordan got the title of Sexiest Man of 2020-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 23, 2021 3:47 pm
Location
Advertisement

माइकल बी. जॉर्डन को मिला 2020 के 'सेक्सिएस्ट मैन' का खिताब

khaskhabar.com : बुधवार, 18 नवम्बर 2020 5:11 PM (IST)
माइकल बी. जॉर्डन को मिला 2020 के 'सेक्सिएस्ट मैन' का खिताब
लॉस एंजेलिस| अभिनेता-निर्माता माइकल बी.जॉर्डन को इस साल पीपुल मैगजीन ने सेक्सिएस्ट मैन अलाइव चुना है। यह टाइटल मिलने पर उन्होंने पीपुल डॉट कॉम से कहा, "यह एक अच्छा अहसास है।"

उन्होंने कहा, "आप जानते हैं, हर कोई मुझसे हमेशा मजाक करता है कि 'माइक, यह एक ऐसी चीज है, जिसे शायद नहीं ले पाओगे।' लेकिन इस क्लब का हिस्सा बनना अच्छा है।"

अन्य विजेताओं में जॉन लीजेंड, ड्वेन जॉनसन, क्रिस हेम्सवर्थ, इदरिस अल्बा, एडम लेविन, चैनिंग टैटम और डेविड बेकहम शामिल हैं। बता दें कि जॉर्डन क्रीड फ्रेंचाइजी में बॉक्सर एडोनिस क्रीड की अपनी भूमिका के लिए पूरी दुनिया में लोकप्रिय हैं। उन्होंने कहा कि उनके परिवार की महिलाएं 'निश्चित रूप से इस पर गर्व करेंगी'।

जॉर्डन हॉलीवुड को और अधिक विविधता वाली जगह बनाने के लिए काम कर रहे हैं। साथ ही वे ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन से भी सक्रिय तौर पर जुड़े हुए हैं।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हर चीज के लिए एक समय और एक जगह है। मैं सबसे अधिक प्रभाव बनाने के लिए खास समय देख रहा हूं। यह उन बदलावों को लाने में मदद करेगा, जिन्हें हम देखना चाहते हैं।"

जिंदगी में जो कुछ हासिल किया उसके लिए अपने माता-पिता और परिवार को श्रेय देते हुए उन्होंने कहा, "मेरी माता-पिता ने मेरी बहन, भाई और मुझे ये सब देने के लिए बहुत त्याग किया। मैं उनका बहुत आभारी हूं। मैं कौन हूं और मैं कैसे हर दिन जीता हूं, यह सब उस नींव के कारण है जो उन्होंने बनाई है।"

जॉर्डन अब टॉम क्लेन्सी की 'विदाउट रिमोर्स' में नजर आएंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement