Mark Wahlberg ups food intake to 7,000 calories daily to gain weight for role-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 13, 2021 6:29 am
Location
Advertisement

अपने रोल के लिए मार्क वॉलबर्ग बढ़ाया वजन

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 मई 2021 10:10 AM (IST)
अपने रोल के लिए मार्क वॉलबर्ग बढ़ाया वजन
लॉस एंजिल्स। अपनी आने वाली फिल्म 'स्टु' के लिए मार्क वॉलबर्ग वजन बढ़ा रहे है, जिसके लिए वे प्रतिदिन 7000 कैलोरी से भरपूर खाना खाते है। उनके व्यक्तिगत शेफ लॉरेंस डुरान के अनुसार, 49 वर्षीय स्टार मार्क अपने वजन बढ़ाने के कमिटमेंट को पूरा कर रहे हैं।

शेफ ने कहा, "मार्क की सुबह आम तौर पर सुबह 3 बजे शुरू होती है और उसका पहला नाश्ता चार अंडे होता है। इसके बाद, वह अपना वर्कआउट करते है और फिर वर्कआउट के बाद, जो आमतौर पर सुबह 5 से 6 बजे के आसपास होता है। वे आठ अंडे, छह स्ट्रिप्स बेकन, एक कप चावल, दो बड़े चम्मच जैतून का तेल और एक प्रोटीन शेक लेते हैं।"

शेफ ने कहा कि यह एक प्रोटीन प्रेरित, वजन बढ़ाने वाला खाना है जो थोड़ी अधिक मांसपेशियों के निर्माण में मदद करता है।

उन्होंने कहा, "फिर, तीन घंटे बाद, हम किसी प्रकार का ग्राउंड बीफ या ग्राउंड टर्की लेते हैं, चाहे वह हैमबर्गर पैटी या मीटलाफ में बनाया गया हो, एक और कप चावल के साथ। और फिर, तीन घंटे बाद, आमतौर रोस्टिड चिकन, एक और कप चावल , साथ ही लगभग एक कप पका हुआ पालक और एक कप पकी हुई बीट लेते है।"

शेफ ने कहा, "इसके तीन घंटे बाद, हम या तो वील चॉप या पोर्क चॉप लेते है। और फिर एक कप चावल, जैतून का तेल और बीट के साथ सेलेमन के चार छोटे, टुकड़े लेते है। और फिर हम एक और मील लेंगे, जिसमें आमतौर पर कुछ प्रकार के स्टेक के आठ औंस, और सफेद मछलियों के आठ औंस होते हैं"

वॉलबर्ग वजन के लिए सोने से पहले भी एक बार और खाना खाते है।

उन्होंने ई न्यूज से बात करते हुए कहा, "मार्क सोने से पहले पके हुए दलिया का एक कप, सेब के सॉस के दो बड़े चम्मच, दो बड़े चम्मच जेली या जैम, दो बड़े चम्मच बादाम का मक्खन और एक बड़ा चम्मच गुड़ लेते है। जो वजन बढ़ाने में काफी मदद करता है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement