Lockdown babies Celebs the stork visited amid pandemic-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 21, 2020 7:35 am
Location
Advertisement

लॉकडाउन बेबी: महामारी के दौरान इन सितारों के घर गूंजी किलकारी

khaskhabar.com : शनिवार, 26 सितम्बर 2020 2:32 PM (IST)
लॉकडाउन बेबी: महामारी के दौरान इन सितारों के घर गूंजी किलकारी
नई दिल्ली । एक ओर दुनिया जहां महामारी के कारण थम सी गई, वहीं कुछ हस्तियों के जीवन में खुशियों ने रौनक बिखेर दी। इसका कारण हैं उन सितारों के घर में आए नए मेहमान। आईएएनएस ने ऐसे देसी और अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों की एक सूची तैयार की, जिन्होंने लॉकडाउन के बीच अपने घर में नन्हे मेहमान के आगमन की खुशी मनाई।

जीजी हदीद और जेन मलिक: सुपरमॉडल जीजी हदीद और वन डायरेक्शन के पूर्व गायक जैन मलिक ने हाल ही में अपने प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों को अपने घर में नए मेहमान व अपने पहले बच्चे के आने की जानकारी दी।

गायक (27) ने गुरुवार को अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "ये रही हमारी बेबी गर्ल, स्वस्थ और सुंदर। मैं अपनी भावनाओं को शब्दों में व्यक्त करने की कोशिश करना चाह रहा हूं, लेकिन यह असंभव काम हो रहा है। इस छोटे इंसान के लिए मुझे जो प्यार महसूस होता है, वह मेरी समझ से परे है। उसे जानने के लिए आभारी हूं, उसे अपना कहने पर गर्व है और उस जीवन के लिए आभारी जिसे हम साथ बिताएंगे।"

जूड लॉ और फिलिपा कोअन: हॉलीवुड स्टार जूड लॉ लॉकडाउन के दौरान छठी बार पिता बने हैं। ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, लॉ ने पुष्टि की कि वह और उनकी पत्नी फिलिपा कोअन ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है।

एड शीरन और चेरी सीबोर्न: सोशल मीडिया से ब्रेक ले चुके गायक एड शीरन ने 1 सितंबर को इंस्टाग्राम पर अपनी और उनकी पत्नी चेरी सीबोर्न को एक बेटी का आशीर्वाद मिलने की खबर साझा की।

गायक ने पोस्ट में लिखा था, "हेलो! मैं आप सभी से कुछ व्यक्तिगत खबर साझा करना चाहता हूं कि पिछले सप्ताह, एक अद्भुत डिलीवरी टीम की मदद से चेरी ने हमारी सुंदर और स्वस्थ बेटी - लाइरा अंटार्कटिका सीबोर्न शीरन को जन्म दिया है।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/7
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement