Liam Payne spooky reason for losing sleep-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 23, 2021 4:11 pm
Location
Advertisement

लियाम पेन की नींद उड़ने के पीछे ये है डरावना कारण

khaskhabar.com : मंगलवार, 24 नवम्बर 2020 12:43 PM (IST)
लियाम पेन की नींद उड़ने के पीछे ये है डरावना कारण
लॉस एंजेलिस। गायक लियाम पेन का कहना है कि वह हॉन्टेड घर में रह रहे हैं और इसी कारण उन्हें सोने में परेशानी हो रही है।

फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक गायक को यकीन था कि उनके लंदन के घर में भूत था। अब उन्हें लगता है कि वे एक बार फिर ऐसे ही हॉन्टेड घर में आ गए हैं।

उन्होंने कहा, "कल रात मुझे अच्छी नींद नहीं आई। मैं एक बार फिर कहीं ज्यादा हॉन्टेड घर में आ गया हूं। यह 1500 के दशक में बनाया गया था, यह पुराना और डरावना है। अब शायद हम प्रेतवाधित 'बिग ब्रदर' शैली में काम करेंगे। यह काफी मजेदार हो सकता है।"

27 वर्षीय गायक ने कहा कि जब वह लंदर के घर में रहते थे तो उन्हें मई में एक 'अजीब' अनुभव हुआ, वे एक दिन बहुत तेज शोर की आवाज से जागे।

उन्होंने बताया, "मैं बिस्तर पर था और एक धमाका हुआ। मैंने इस पूरी 'घोस्ट एडवेंचर्स' चीज की रिकॉडिर्ंग करने की कोशिश की। मैंने अपने कमरे में जाकर जा देखा कि 'क्या कोई वहां है? क्या किसी ने ये दस्तक दी है?' फिर मेरे कमरे में अलमारी में रोशनी आ गई और अलमारी का दरवाजा बंद हो गया, वहां कुछ हिला भी। यह एक अजीब क्षण था।"

अब वह ऐसी डरावनी गतिविधि की जांच करना चाहता है। उन्होंने कहा, "मैं किसी ऐसी ही चीज का वीडियो बनाने जा रहा हूं, इसके लिए जांच कर रहा हूं और देख रहा हूं कि क्या मुझे कुछ मिल सकता है क्योंकि मुझे यह चीजें पसंद हैं। मुझे गलत मत समझो, लेकिन यह मजेदार है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement