Kylie Jenner talks about experiencing tons of pain 4 months after giving birth-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 18, 2022 10:57 am
Location
Advertisement

बेटे को जन्म देने के बाद घुटने और पीठ दर्द से जूझ रही थी काइली जेनर

khaskhabar.com : बुधवार, 15 जून 2022 1:38 PM (IST)
बेटे को जन्म देने के बाद घुटने और पीठ दर्द से जूझ रही थी काइली जेनर
लॉस एंजेलिस । रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को पोस्टपार्टम ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में एक और अपडेट दिया, जिसमें उन्होंने जिम जाते हुए एक तस्वीर साझा की। "कोई अवकाश नहीं" ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, दो बच्चों की मां ने मैचिंग ब्राउन स्पोर्ट्स ब्रा और स्पैन्डेक्स सेट में अपनी पोज देते हुए मिरर सेल्फी के साथ लिखा।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक अन्य पोस्ट में, वह चार महीने पहले अपने बेटे को जन्म देने के बाद घुटने और पीठ दर्द से जूझ रही थी।

काइली कॉस्मेटिक्स के संस्थापक ने ट्रेडमिल पर अपनी एक तस्वीर के साथ साझा किया, "4 महीने के प्रसव के बाद। मैं इस बार बहुत सारे पीठ और घुटने के दर्द से जूझ रही हूं, इसलिए यह मेरे वर्कआउट को धीमा कर देता है लेकिन मैं फिर से मजबूत होने के मिशन पर हूं।"

इससे पहले, काइली ने अपनी दूसरी गर्भावस्था के बाद अपने वजन बढ़ने और बाद में वजन घटाने के बारे में बात करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बात की।

काइली और ट्रैविस स्कॉट ने फरवरी में अपने दूसरे बच्चे, एक लड़के का स्वागत किया।

काइली ने पहले अपने बेटे को वुल्फ वेबस्टर के रूप में पेश किया, हालांकि उसने अगले महीने घोषणा की कि उसका बेटा अब उस नाम से नहीं जाना जाएगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement