Khloe Kardashian house was almost stolen-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:25 pm
Location
Advertisement

क्लोई कार्दशियन के घर पर बिल्डर का कब्जा?

khaskhabar.com : शनिवार, 05 जून 2021 3:14 PM (IST)
क्लोई कार्दशियन के घर पर बिल्डर का कब्जा?
लॉस एंजिल्स । रियलिटी टीवी की हस्ती क्लोई कार्दशियन ने कहा कि उनका घर उनसे लगभग चोरी हो गया है। उन्होंने कहा कि यह घटना उनके साथ तब घटी, जब उन्होंने बिल्डर के साथ काम करना बंद कर दिया। क्लोई ने कहा कि जब ऐसा हुआ तो उन्होंने और उनकी मां क्रिस जेनर ने एक ही बिल्डर से घर खरीदे थे।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके के अनुसार, क्लोई ने कहा, "आप जानते हैं कि ठेकेदार हमारे घरों के साथ भाग गए थे? इसलिए, हमारे पास वर्तमान में घर नहीं हैं। हमने इन घरों को एक बिल्डर से खरीदा जो इनका निर्माण कर रहा था और उसके पीछे निवेशक भी थे। हमने उसकी पृष्ठभूमि की जांच की। उसके पास एक 35-पेज रैप शीट थी। मैंने मां से कहा कि मैं उसे उपयोग करने में सहज नहीं थी। मां अभी भी उसका उपयोग करना चाहती थी। चाहे जो भी हो। हमने उसे निकाल दिया क्योंकि उसने मुझसे चोरी करने की कोशिश की और अब हमारा घर हड़प लिया है।"

उन्होंने कहा कि महामारी के कारण स्थिति और खराब हो गई है।

उन्होंने कहा, "एक ठेकेदार ने हमारे कामों को छोड़ दिया, हमारे बहुत सारे पैसे ले लिए और हमें अपनी संपत्तियों पर जाने की अनुमति नहीं है। हम कोविड के कारण अभी अदालत में भी नहीं जा सकते हैं। इसलिए, हमें पहले मध्यस्थता से सब कुछ ठीक करना होगा।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement