Kathryn Hahn to play comedy icon Joan Rivers in The Comeback Girl-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2021 5:04 am
Location
Advertisement

'द कमबैक गर्ल' में कॉमेडी आइकन जोन रिवर की भूमिका निभाएंगी कैथरीन हैन

khaskhabar.com : बुधवार, 22 सितम्बर 2021 1:23 PM (IST)
'द कमबैक गर्ल' में कॉमेडी आइकन जोन रिवर की भूमिका निभाएंगी कैथरीन हैन
अभिनेत्री कैथरीन हैन एक सीमित श्रृंखला 'द कमबैक गर्ल' में जोन रिवर की भूमिका निभाती नजर आएंगी। वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार यह शो वार्नर ब्रदर्स टेलीविजन, एटलस एंटरटेनमेंट और बर्लेंटी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।

रिवर के रूप में अभिनय करने के अलावा, हैन 'द कमबैक गर्ल' का कार्यकारी निर्माण भी करेंगी, उनके साथ ग्रेग बर्लेंटी निर्देशन, एक्यूटिव पड्र्यूसर होंगे, और कॉस्मो कार्लसन लेखन और कार्यकारी निर्माण करेंगे।

दो बार ब्लैक लिस्ट के पटकथा लेखक कार्लसन ने 'द कमबैक गर्ल' को एक विशिष्ट स्क्रिप्ट के रूप में लिखा था। परियोजना के पीछे एटलस एंटरटेनमेंट के रिचर्ड सकल और रॉबर्ट एमिडॉन के साथ, सकल और कार्लसन ने इसे बर्लेंटी प्रोडक्शंस के बर्लेंटी और सारा शेचटर के पास भी लाया है, जिन्होंने हस्ताक्षर किए।

गले पर एक नियमित एंडोस्कोपी के दौरान सांस लेने में दिक्कत के चलते 4 सितंबर को 81 साल की उम्र में रिवर की मृत्यु हो गई थी।

वह स्टैंड-अप कॉमेडी की दुनिया में एक क्रांतिकारी शख्सियत थीं, खासकर एक महिला के रूप में और विशेष रूप से 1960 के दशक के दौरान, जब न्यूयॉर्क के कॉमेडी ²श्य में उनका सितारा उभरने लगा था।

उन्होंने 1960 के दशक के मध्य में 'द कमबैक गर्ल' में अपनी उपस्थिति का सिलसिला भी शुरू किया, जिसके कारण अंतत: वह 1980 के दशक में उस शो में जॉनी कार्सन की नियमित अतिथि मेजबान बन गईं।

हैन को 'वांडा विजन' के लिए एमी के लिए नामांकित किया गया था और जल्द ही वह ऐप्पल टीवी के 'द श्रिंक नेक्स्ट डोर' में दिखाई देंगी। उन्होंने हाल ही में रियान जॉनसन की 'नाइव्स आउट 2' पर फिल्मांकन पूरा किया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement