Kate Winslet: Mare Of Easttown was a middle-aged actress dream-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 5, 2021 7:34 pm
Location
Advertisement

केट विंसलेट: 'मेर ऑफ ईस्टटाउन' एक अधेड़ उम्र की अभिनेत्री के सपने जैसा

khaskhabar.com : बुधवार, 02 जून 2021 11:57 AM (IST)
केट विंसलेट: 'मेर ऑफ ईस्टटाउन' एक अधेड़ उम्र की अभिनेत्री के सपने जैसा
लंदन। ऑस्कर विजेता अभिनेत्री अंग्रेजी केट विंसलेट ने पहली बार 'मेर ऑफ ईस्टटाउन' की पटकथा पढ़ने के अपने अनुभव के बारे में बात की है। उनका कहना है कि यह एक अधेड़ उम्र की अभिनेत्री के सपने जैसा लगा।

वह याद करती है "यह वास्तव में एक विचित्र समय था। सितंबर 2018 था, मैं यूके में फिल्म कर रही थी और एक महीने के अंतराल में मुझे 'अमोनाइट' की स्क्रिप्ट और 'मेर (ईस्टटाउन)' के एपिसोड एक और दो के लिए भेजा गया था। मैंने इन दोनों बड़े मौके के लिए हां कह दिया।"

"मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और यह बहुत ईमानदारी से एक मध्यम आयु वर्ग की अभिनेत्री के सपने की तरह थी। मुझे वास्तव में उस शब्द से नफरत है, लेकिन मैं अभी 45 वर्ष की हूं। मैं अब 20 वर्ष की नहीं हूं।"

अभिनेत्री खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही थी कि उन्हें कुछ ऐसा पढ़ने के लिए कहा गया था जो "एक अमेरिकी अभिनेत्री को पेश किया जा सकता था"।

वह याद करती हैं "जब मैंने 'मेर' पढ़ी, तो मुझे पता था कि मुझे कुछ ऐसा पढ़ने के लिए कहा गया था जो एक अमेरिकी अभिनेत्री को दिया जा सकता था। लेखन पूरी तरह से वास्तविक और अद्भुत था और मैं खुद को उन शब्दों को कहते हुए महसूस कर सकती थी।"

विंसलेट ने इसे एक संकेतक के रूप में टैग किया: "जब मैं एक स्क्रिप्ट पढ़ रह होती हूं और चारों ओर खेलते हैं तो मैं हमेशा जोर से पढ़ती हूं - मैं अपने बेटे या बेटी से कहूंगी, 'बस आओ और जल्दी से इस ²श्य को मेरे साथ पढ़ो'। फिर मुझे यह अहसास होगा, 'ओह, यह अच्छा हो सकता है। यह अच्छा हो सकता है'। 'मेर' के साथ मुझे तुरंत वह एहसास हुआ। इसलिए, मैं प्रस्ताव पाने के लिए शुरू में खुश थी लेकिन वास्तव में भी चुनौतियों से लिया।"

पेंसिल्वेनिया में फिल्माई गई, श्रृंखला का निर्माण करेन वेकर द्वारा किया गया है, जिसे ब्रैड इंगल्सबी द्वारा लिखा और क्रेग जोबेल द्वारा निर्देशित किया गया है।

"मेर ऑफ ईस्टटाउन" में प्रतिभाशाली अभिनेताओं का एक समूह है जिसमें जूलियन निकोलसन, जीन स्मार्ट, अंगौरी राइस, डेविड डेनमैन, नील हफ, गाइ पियर्स और कैली स्पैनी शामिल हैं। यह सीरीज डिस्नी प्लस होटस्टार पर स्ट्रीम होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement