Karl Urban gives special shoutout to Indian fans-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:37 pm
Location
Advertisement

कार्ल अर्बन ने भारतीय प्रशंसकों को दिया खास धन्यवाद

khaskhabar.com : मंगलवार, 03 नवम्बर 2020 1:55 PM (IST)
कार्ल अर्बन ने भारतीय प्रशंसकों को दिया खास धन्यवाद
नई दिल्ली। अभिनेता कार्ल अर्बन का कहना है कि वह भारतीय दर्शकों के आभारी हैं क्योंकि उन्होंने उनकी सुपरहीरो सटायर सीरीज 'द बॉयज' को इतना प्यार दिया। अर्बन ने आईएएनएस को बताया, "मैं भारतीय प्रशंसकों को न केवल मेरी ओर से बल्कि 'द बॉयज' की पूरी टीम की ओर से खास धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने हमें इतना सपोर्ट किया।"

उन्होंने आगे कहा, "भारत में यह हिट रही है और हम इसके लिए बेहद रोमांचित हैं। हम निश्चित रूप से आपके लिए 'द बॉयज' के और सीजन बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं। आपके सपोर्ट के लिए फिर से धन्यवाद। हम इसकी बहुत सराहना करते हैं।"

एरिक क्रिपके द्वारा बनाई गई यह सुपरहीरो सीरीज 'द बॉयज' एक ऐसा शो है जो सुपरहीरो की कहानियों के एक सकारात्मक नैरेटिव को अलग रुख देता है। साथ ही अच्छाई बुराई के बीच की लड़ाई को दर्शाता है।

अपने किरदार बिली बुचर के बारे में अर्बन ने पहले आईएएनएस से कहा था, "बिली बुचर एक मजेदार चरित्र है। वह उन पात्रों में से एक है, जो जीवन को हाशिए पर रखता है। वह उन चीजों को करता है जो हम में से कई लोग कर सकते हैं। वह मुखर और बहुत खतरनाक है। इसलिए मुझे यह किरदार निभाने में बहुत मजा आया।"

यह सीरीज एमेजॉन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement