Justin Bieber: Our World to premiere on Amazon Prime Video on Oct 8-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:41 am
Location
Advertisement

'जस्टिन बीबर अवर वर्ल्ड' का प्रीमियर 8 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा

khaskhabar.com : बुधवार, 08 सितम्बर 2021 2:41 PM (IST)
'जस्टिन बीबर अवर वर्ल्ड' का प्रीमियर 8 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा
नई दिल्ली। पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता माइकल डी. रैटनर की डॉक्यूमेंट्री 'जस्टिन बीबर अवर वल्र्ड' का विश्व स्तर पर प्रीमियर 8 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर होने वाला है। यह पॉप स्टार के जीवन और तीन वर्षों में उनके पहले पूर्ण संगीत कार्यक्रम पर बेस्ड है, और इसे रैटनर की ओबीबी पिक्च र्स, बीबर टाइम फिल्म्स और स्कूटर ब्रौन फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है।

बीबर ने कहा कि लाइव परफॉर्म करना और संगीत के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ना मेरे लिए बहुत मायने रखता है।

'बेबी' हिटमेकर ने आगे कहा कि विशेष रूप से पिछले एक साल के दौरान, ऐसे दुखद और डरावने समय के दौरान लोगों को कुछ खुशी देने के लिए एक सेवा प्रदान करने और अपने उपहारों को साझा करने में सक्षम होना मेरे लिए एक सुखद एहसास है।

'जस्टिन बीबर अवर वल्र्ड' दर्शकों को मंच के पीछे, मंच पर और संगीत आइकन की निजी दुनिया में ले जाएगा। यह फिल्म बीबर और उनकी पत्नी हैली के बीच व्यक्तिगत, आत्म-शॉट क्षणों को भी कैद करती है।

रैटनर ने कहा कि मैं जस्टिन के साथ-साथ एसबी फिल्म्स टीम के साथ हमारी निरंतर साझेदारी और इस परियोजना को संभव बनाने के लिए सभी के सहयोगात्मक प्रयास पर गर्व महसूस कर रहा हूं। अमेजॅन स्टूडियो इस प्रेरक और फील-गुड फिल्म को साझा करने के लिए आदर्श भागीदार है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement