Just want to stay at home with my kids now: Chris Hemsworth-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 24, 2019 8:35 am
Location
Advertisement

अब बस बच्चों के साथ घर पर रहना चाहता हूं : क्रिस हेम्सवर्थ

khaskhabar.com : रविवार, 02 जून 2019 8:30 PM (IST)
अब बस बच्चों के साथ घर पर रहना चाहता हूं : क्रिस हेम्सवर्थ
बाली। आस्ट्रेलियाई अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ का मानना है कि अपने पूरे करियर में वह बस एक के बाद दूसरी चीज को पाने में लगे रहे और अब वह हर पल को शिद्दत के साथ जीना चाहते हैं।

अभिनेता ने इस साल और कुछ शूट नहीं करने का फैसला किया है और कहा कि वह आस्ट्रेलिया में अपने तीनों बच्चों के साथ कुछ अच्छा समय बिताना चाहते हैं।

‘होम एंड अवे’ और ‘स्टार’ ट्रेक जैसी परियोजनाओं में काम करने के बाद हेम्सवर्थ को 2011 में फिल्म ‘थॉर’ से बड़ा ब्रेक मिला और वह देखते ही देखते दुनिया के बड़े कलाकारों में शुमार हो गए। वह इन दिनों फिल्म ‘मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

हेम्सवर्थ ने शोबिज की दुनिया में अपने सफर को याद करते हुए आईएएनएस को बताया, ‘‘मैंने कई साल बिताए हैं...मुझे लगता है कि पूरे करियर में बहुत कुछ पाने की तलाश में रहा और दुनिया के पीछे भागता रहा। यह सोचता रहा कि मुझे यह मिल जाए, वह मिल जाए...अगर मुझे यह काम मिल जाता है तो मनचाहा काम हो जाएगा।’’

उन्होंने कहा कि इस आपाधापी में आप जिदंगी के लम्हों का आनंद नहीं ले पाते हैं।

35 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि ‘अवेंजर्स : एंडगेम’ के प्रेस टूर के दौरान वह एक अन्य प्रोजेक्ट की पटकथा पढ़ रहे थे और उस बारे में बात कर रहे थे तभी उन्हें अहसास हुआ कि यह तो पागलपन है। बड़ी फिल्मों से एक रिलीज हो रही है और वह पहले से ही अगली फिल्म के बारे में सोचने लगे हैं।

अभिनेता ने बताया कि उन्हें कहना पड़ा, ‘‘मैं इस बारे में कुछ सप्ताह तक बात नहीं करना चाहता।’’

उन्होंने कहा, ‘‘इस साल, शायद मैं कुछ भी शूट नहीं करूंगा। मैंने साल की शुरुआत में ‘ढाका’ में शूटिंग की। मैं बस अब बच्चों के साथ घर पर रहना चाहता हूं। वे बहुत महत्वपूर्ण उम्र में हैं। वे अभी भी बहुत छोटे हैं।’’

हेम्सवर्थ ने एल्सा पैटाकी से शादी की है और बेटी इंडिया और जुड़वां बेटों सैशा व ट्रिस्टन के पिता हैं।

सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ‘मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल’ को भारत में 14 जून को अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज करेगी।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement