Julia Roberts: I think of my sister when I think of kindness-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:05 pm
Location
Advertisement

दयालुता के बारे में सोचने पर आता है बहन का ख्याल : जूलिया रॉबर्ट्स

khaskhabar.com : गुरुवार, 07 नवम्बर 2019 2:56 PM (IST)
दयालुता के बारे में सोचने पर आता है बहन का ख्याल : जूलिया रॉबर्ट्स
लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार जूलिया रॉबर्ट्स का कहना है कि उन्हें इस बात पर हमेशा से भरोसा रहा है कि दयालुता के कई रूप होते हैं और दयालुता के बारे में सोचने पर उन्हें अपनी बहन लिसा गिलन का ख्याल आता है। जूलिया ने बड़ा दिल रखने के लिए अपनी बहन का शुक्रिया अदा किया।

पीपल डॉट कॉम को जूलिया ने बताया, "हमेशा से मेरा यही मानना है कि दयालुता के कई रूप होते हैं। इनमें से कुछ बिल्कुल प्रत्यक्ष, तो कुछ अप्रत्यक्ष होते हैं। कुछ का एक आकार होता है, तो कुछ दयालुता, जैसा कि मैंने देखा है एक आलिंगन की तरह होता है, जो आपको चारों ओर से घेरे रहता है।"

स्टार ने आगे कहा, "मैं जब भी दयालुता के बारे में सोचती हूं, मुझे मेरी बहन लीजा का ख्याल आता है, खासकर उस कार्य के लिए जो उसने हमारे किरोशावस्था के दौरान किया था।"

अपने किशोरावस्था की घटना को याद करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "17 साल की उम्र में जब मैंने हाई स्कूल की डिग्री हासिल की थी, तो वह पहले ही न्यूयॉर्क शहर जा चुकी थी और उसने थिएटर स्कूल में दाखिला ले लिया था। तब वह 19 साल की थी और निश्चित रूप से उसके मन में भी बहुत सारी चीजें रही होंगी, लेकिन जब मैंने हाई स्कूल की डिग्री हासिल करने के कुछ ही दिन के बाद उसके साथ जाने के लिए कहा (क्योंकि मुझे उसकी याद आती थी), तो उसने बिना पलक झपकाए और बिना विचार किए मुझे हां कह दिया था।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement