JLo praised after using gender-neutral pronouns to introduce her child Emme-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 1:11 pm
Location
Advertisement

हॉलीवुड स्टार जेएलओ ने अपने बच्चे एम्मे को लेकर कही खास बातें

khaskhabar.com : सोमवार, 20 जून 2022 6:27 PM (IST)
हॉलीवुड स्टार जेएलओ ने अपने बच्चे एम्मे को लेकर कही खास बातें
लॉज एंजिल्स । हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान लिंग-तटस्थ सर्वनामों का उपयोग करते हुए अपने बच्चे एम्मे का परिचय दिया। लॉस एंजिल्स डोजर्स फाउंडेशन ब्लू डायमंड गाला में एक प्रदर्शन के लिए दो में से लोपेज एक बच्चे के साथ शामिल हुई, जिसने स्थानीय कारणों के लिए 3.6 मिलियन डॉलर जुटाए।

रिपोर्ट के अनुसार, क्रिस्टीना पेरी के 'ए थाउजेंड इयर्स' के एक कवर गाने से पहले, उन्होंने 'दे/वे' सर्वनामों का उपयोग करते हुए किशोर का परिचय कराया।

उन्होंने कहा, "पिछली बार जब हमने एक साथ प्रदर्शन किया था तो इस तरह के एक बड़े स्टेडियम में था। इसलिए यह एक बहुत ही खास अवसर है"।

वायरल हुए एक वीडियो में, 14 वर्षीय ने प्रदर्शन के दौरान इंद्रधनुषी रंग के माइक्रोफोन का इस्तेमाल किया।

एम्मे आगे ब्रूस स्प्रिंगस्टीन की 'बॉर्न इन द यूएसए' की एक कविता और अपनी हिट 'लेट्स गेट लाउड' के परिचय के लिए जेएलओ में शामिल हुईं।

कई लोगों ने जल्दी से मान लिया कि," 'वे' एमी की पहचान कैसे करते हैं और प्रशंसकों को यह पसंद आया कि जेएलओ एम्मे के सर्वनामों की पसंद का सम्मान करता है। 'वे' एम्मे की पहचान कैसे होती है।"

दोनों के प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए एक ने टिप्पणी की, "यह जेएलओ उस जानकारी को साझा कर रहा था। उसे अपने बच्चे का समर्थन करते हुए देखना बहुत अच्छा है।"

एक और जोर से चिल्लाया, "अवे जेएलओ सर्वनामों का सम्मान करता है।"

--आईएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement