Jason Derulo: I have never been a cook-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 5, 2021 4:35 pm
Location
Advertisement

मैं कभी भी एक कुक नहीं रहा : जेसन डेरुलो

khaskhabar.com : शनिवार, 12 जून 2021 4:46 PM (IST)
मैं कभी भी एक कुक नहीं रहा : जेसन डेरुलो
मुंबई ।अमेरिकी गायक-गीतकार जेसन डेरुलो कोरोनाकाल में कूकिंग को अपनी एक नई हॉबी के तौर पर अपना रहे हैं। इसे और बेहतर बनाने के लिए वह तरह-तरह के डिशेज में हाथ आजमाने से नहीं चूक रहे हैं। डेरुलो ने 'द ड्रयू बैरीमोर शो' में बताया, "चूंकि हम सभी अभी घर पर हैं, तो मैं नई-नई रेसिपीज को ट्राय कर रहा हूं। मैं देखना चाहता हूं कि मैं अपनी किएटिविटी को कहां तक ले जा सकता हूं। मैं कभी भी एक कुक नहीं रहा, बल्कि इसकी शुरूआत महामारी के समय में ही हुई है।"

उनका यह कमेंट तब आया, जब शो के मेजबान बेरीमोर ने उनसे उनके फेमस 'मिल्ली मिल्स' के बारे में पूछा।

डेरुलो ने आगे बताया, "अपनी सारी पसंदीदा चीजों को किसी एक पकवान में मिलाकर मैंने इसे बनाना शुरू किया और इसे मिल्ली मिल्स का नाम दिया।"

वर्क फ्रंट की बात करें, तो डेरुलो अमेरिकी पॉप-रॉक बैंड 'मरून 5' के मुख्य गायक एडम लेविन के साथ मिलकर एक नए सिंगल के साथ आ रहे हैं।

जी कैफे पर प्रसारित होने वाले बैरीमोर के शो में उन्होंने कहा, "यह कोलैबोरेशन महामारी के समय में हुआ। हुआ यूं कि मैंने इस पर अपना काम खत्म किया, जो कुल मिलाकर मुझे काफी पसंद आया। मैंने अपने एक दोस्त को इसे भेजा, जिसने इस गाने को लिखा भी है और जो अक्सर एडम के साथ काम करता है। मैंने उसे बताया कि जरा एडम को इसे सुनाना, देखते है उसे गाने की कौन सी बात पसंद आती है और बस इस तरह से बात आगे बढ़ती गई।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement