Jason Derulo feels happy to share his wealth-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 23, 2021 5:14 pm
Location
Advertisement

जेसन डेरुलो को धन साझा करने में खुशी मिलती है

khaskhabar.com : मंगलवार, 24 नवम्बर 2020 12:40 PM (IST)
जेसन डेरुलो को धन साझा करने में खुशी मिलती है
लॉस एंजेलिस। गायक जेसन डेरुलो का कहना है कि अपने धन को अन्य लोगों के साथ साझा करने से उन्हें खुशी मिलती है। फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके के मुताबिक, जब उनका गाना 'सैवेज लव' म्यूजिक चार्ट में सबसे ऊपर था, तो उन्होंने पिछले महीने लॉस एंजेलिस के नाइटस्पॉट में ड्रिंक्स पर 100,000 डॉलर से अधिक खर्च करके जश्न मनाया।

उन्होंने एक रेडियो शो के दौरान कहा, "जीवन में कुछ चीजें हैं जो आप करते हैं, जो या तो आपको खुश करते हैं या जो आपके आसपास के अन्य लोगों को खुश करते हैं और मुझे लगता है कि खुशी जीवन का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। मेरे पास ढेर सारी कारें नहीं हैं, और कुछ कारें हैं जिन्हें मैं ड्राइव नहीं करता, लेकिन अगर मैं अपने और अपने आसपास के लोगों के लिए खुशी पैदा कर सकता हूं, तो मुझे लगता है कि यह वास्तव में महत्वपूर्ण है।"

उन्होंने कहा, "मैं गाने के नंबर वन पर होने का जश्न मना रहा था, और मैं एक रेस्तरां में था और यह कोविड का समय है। यह एक बहुत महंगा रेस्तरां है। अगर मैं ढेर सारा धन खर्च करके पूरे रेस्तरां में अच्छी रात बिता सकूं तो यह खूबसूरत चीज है।"

हालांकि, उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने शायद कुछ मेहमानों के लिए बिल का भुगतान किया जो उनकी सफलता के बारे में 'वास्तव में परवाह नहीं' करते थे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement