Jared Leto calls Zack Snyder a madman-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:40 am
Location
Advertisement

जेरेड लेटो ने जैक स्नाइडर को कहा 'पागल आदमी'

khaskhabar.com : मंगलवार, 19 जनवरी 2021 1:37 PM (IST)
जेरेड लेटो ने जैक स्नाइडर को कहा 'पागल आदमी'
लॉस एंजेलिस। अभिनेता जेरेड लेटो का कहना है कि उन्हें जस्टिस लीग के अपने वर्जन में निर्देशक जैक स्नाइडर के साथ काम करने में मजा आया, उन्हें स्नाइडर कट के नाम से जाना जाता है। अभिनेता स्नाइडर कट के जस्टिस लीग में जोकर की भूमिका को फिर से दोहरा रहे हैं।

कॉन्टैक्ट म्यूजिक डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, लेटो ने कहा, "वह (स्नाइडर) एक योद्धा है। वह पागल आदमी हैं। मैं वास्तव में उनसे प्यार करता हूं।"

उन्होंने कहा, "मेरे द्वारा निभाए जाने वाले हर किरदार का छोटा सा हिस्सा मुझे याद आता है, मुझे नहीं पता कि यह इसलिए होता है, क्योंकि मैं इतनी समझदारी से काम करता हूं और मैं वास्तव में गहराई से उसमें रम जाता हूं और इसमें बहुत समय और ऊर्जा लगाता हूं।"

लेटो ने साल 2016 में आई रिलीज, सुसाइड स्क्वाड में जोकर का किरदार निभाया था। उन्हें डीसी कॉमिक्स के खलनायक के किरदार को फिर से निभाने में बहुत मजा आया।

लेटो ने कहा, "आप अपना सबकुछ देते हैं और फिर आप निश्चिंत हो जाते हैं, इसलिए चीजों को फिर से करना अच्छा है। आप जानते हैं, जोकर का किरदार, जैसे स्पर्मा ('द लिटिल थिंग्स' में उनकी भूमिका) उन किरदारों की सबसे अच्छी बात यह है कि वे गंभीर और डार्क हो सकते हैं, लेकिन इसमें बहुत अधिक स्वतंत्रता और त्याग है।"

उन्होंने आगे कहा, "और यह वास्तव में मेरे लिए मजेदार है, यह अन्य अभिनेताओं के लिए मजेदार है, यह क्रू के लिए मजेदार है। उन दोनों भूमिकाओं को लेकर सेट पर बहुत हंसी मजाक हुआ।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement