Jamie Lee Curtis says her youngest child is transgender-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 24, 2021 5:39 am
Location
Advertisement

जेमी ली कर्टिस ने कहा, उनका सबसे छोटा बच्चा ट्रांसजेंडर

khaskhabar.com : शुक्रवार, 30 जुलाई 2021 1:22 PM (IST)
जेमी ली कर्टिस ने कहा, उनका सबसे छोटा बच्चा ट्रांसजेंडर
लॉस एंजिल्स। अभिनेत्री जेमी ली कर्टिस ने अपनी ट्रांसजेंडर बेटी के बारे में बात की और कहा है कि जब उनका बेटा उनकी बेटी रूबी बन गया तो उन्होंने इसे 'आश्चर्य और गर्व से देखा' है। पीपुल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, एएआरपी द मैगजीन को दिए एक साक्षात्कार में क्रिस्टोफर गेस्ट से शादी करने वाली 62 वर्षीय अभिनेत्री ने रूबी के बारे में खुलकर बात की।

अपने जीवन को 'निरंतर कायापलट' के रूप में वर्णित करते हुए, कर्टिस ने साझा किया कि 25 वर्षीय रूबी एक कंप्यूटर गेमिंग संपादक के रूप में काम कर रही है, जबकि उसकी सबसे बड़ी बेटी, 34 वर्षीय एनी, वर्तमान में विवाहित है और एक नृत्य प्रशिक्षक के रूप में काम करती है।

रूबी और उसके मंगेतर की अब अगले साल शादी करने की योजना है, जिसे अभिनेत्री आयोजित करेंगी।

कर्टिस के पास वर्तमान में उसके दो बच्चों के बीच कोई पोता नहीं है, उन्होंने कहा कि वह और मेहमानों की जल्द ही 'उम्मीद करती हैं'। अभिनेत्री ने अपने पारिवारिक जीवन के बारे में भी बात की और बताया कि वह अब भी अपने पति के साथ घर पर सबसे ज्यादा कैसा महसूस करती हैं।

"मैं सुरक्षित महसूस करती हूं जब मैं ड्राइव करती हूं और देखता हूं कि (वह) घर है। यह लंबी शादी है। यह जानने की कि उसकी कार गैरेज में है और मैं अकेली नहीं हूं।"

1984 में शादी के बंधन में बंधी कर्टिस इस दिसंबर में शादी के 37 साल पूरे होने का जश्न मनाएंगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement