Im probably the best actor: Tyka Waity-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 23, 2021 4:28 pm
Location
Advertisement

मैं शायद सबसे अच्छा अभिनेता हूं: टाइका वाइटीटी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 13 नवम्बर 2020 3:14 PM (IST)
मैं शायद सबसे अच्छा अभिनेता हूं: टाइका वाइटीटी
लॉस एंजेलिस फिल्मकार टाइका वाइटीटी को लगता है कि वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं और यही वजह है कि उन्हें अभिनय करना पसंद है। वहीं छह साल का सफर पूरा कर चुके 'जोजो रैबिट' के निर्माण और फिल्म में उनकी भूमिका के बारे में पूछे जाने पर वाइटीटी ने कहा, "मैंने पटकथा लिखी और फिर मैंने इससे दूरी बनाकर तीन फिल्में बनाईं और फिर उसके पास वापस आ गया। वह भी उस समय जब वे मुझे उस हिस्से को निभाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे थे और मुझे बहुत प्रोत्साहन की जरूरत नहीं थी, क्योंकि मुझे लगता है कि मैं शायद सबसे अच्छा अभिनेता हूं।"

लेखक क्रिस्टीन लेयन्स के उपन्यास 'कैजिंग स्काइज' के आधार पर बना 'जोजो रैबिट' जोजो नाम के एक अकेले जर्मन लड़के के बारे में है। उसकी दुनिया तब बदल जाती है, जब उसे पता चलता है कि उसकी मां (स्कारलेट जोहानसन) ने उनके घर में एक युवा यहूदी लड़की को छुपा रखा है।

नफरत-विरोधी व्यंग्य, जोजो की ज्वलंत कल्पनाओं और उनके काल्पनिक दोस्त एडोल्फ हिटलर के माध्यम से उनके अनुभवों को सामने लाता है। वाइटीटी ने फिल्म में काल्पनिक हिटलर की भूमिका निभाई है। फिल्म को छह ऑस्कर नामांकन मिले, जिसमें बेस्ट पिक्च र और सहायक अभिनेत्री कैटेगरी शामिल हैं।

'जोजो रैबिट' भारत में स्टार मूवीज पर प्रसारित होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement