Enrique returns with FINAL after 7 years-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 28, 2021 7:34 pm
Location
Advertisement

एनरिक ने 7 साल बाद फाइनल के साथ वापसी की

khaskhabar.com : शनिवार, 18 सितम्बर 2021 6:04 PM (IST)
एनरिक ने 7 साल बाद फाइनल के साथ वापसी की
न्यूयॉर्क। एनरिक इग्लेसियस 14 मार्च 2014 को 'सेक्स एंड लव' रिलीज करने के बाद अपने आखिरी एल्बम के पहले भाग के साथ लौट आए हैं। स्पेनिश पॉप स्टार ने शुक्रवार की रात बहुप्रतीक्षित एल्बम जारी किया। उन्होंने पहले घोषणा की थी कि यह उनका आखिरी एल्बम हो सकता है।

एनरिक ने इंस्टाग्राम पर अपने एल्बम के रिलीज की घोषणा की।

11-ट्रैक-सेट में 2015 से पहले रिलीज हुई हिट शामिल हैं, जिसमें निकी जैम-सहायता प्राप्त 'एल पेर्डन', फारुको के साथ उनके नवीनतम समर गान 'मी पास' शामिल हैं।

बिलबोर्ड डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, जहां तक एल्बम पर पहले कभी नहीं सुने गए पांच ट्रैकों की बात है, तो स्टैंडआउट्स में 'ते फुइस्टे', ओवी ऑन द ड्रम्स द्वारा निर्मित माइक टावर्स के साथ एक टीम-अप और एक संगीत वीडियो के साथ जारी 'पेंडेजो' शामिल हैं। 'ते फुइस्टे' कांटेदार गिटार के साथ धीमी गति से शुरू होता है, लेकिन जल्दी से रेगेटन बीट द्वारा संचालित गति बनाता है।

इग्लेसियस के मुताबिक फाइनल का दूसरा पार्ट होगा। इग्लेसियस ने इस महीने की शुरूआत में एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान कहा, 'यह मेरा आखिरी एल्बम हो सकता है।'

"यह ऐसा कुछ नहीं है जिसके बारे में मैं पिछले कुछ महीनों से सोच रहा हूं। यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैं पिछले कुछ सालों से सोच रहा हूं। वॉल्यूम 1 और वॉल्यूम 2 होने जा रहे हैं, लेकिन आखिरी हैं। मैं अपने जीवन के उस पल में, मेरे जीवन के उस अध्याय में हूं, जहां मुझे लगता है कि इसे बाहर करने का यह सही समय है और मैं इस बारे में 2015 से सोच रहा हूं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement