Enrique Final might be his last album-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 28, 2021 7:43 pm
Location
Advertisement

एनरिक का आखिरी एल्बम है 'फाइनल'

khaskhabar.com : सोमवार, 06 सितम्बर 2021 3:16 PM (IST)
एनरिक का आखिरी एल्बम है 'फाइनल'
मैड्रिड। एनरिक इग्लेसियस ने घोषणा की है कि 'फाइनल' शीर्षक वाला उनका आगामी एल्बम उनका आखिरी एल्बम है। रिकी मार्टिन और सेबस्टियन यात्रा के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान, एनरिक ने घोषणा की है कि उनका आगामी एल्बम, 'फाइनल' उनका आखिरी एल्बम है जो 17 सितंबर को रिलीज होगा।

46 वर्षीय स्पेनिश गायक-गीतकार ने 25 सितंबर से शुरू होने वाले आगामी दौरे के प्रचार के लिए लाइव चैट के दौरान इस खबर का खुलासा किया।

लाइव चैट में, 'बैलैंडो' गायक ने खुलासा किया कि "यह मेरा अंतिम एल्बम है। यह ऐसा कुछ नहीं है जिसके बारे में मैं पिछले कुछ महीनों से सोच रहा हूं। यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैं पिछले कुछ सालों से सोच रहा हूं। यह मेरे जीवन का वह अध्याय है जहां मुझे लगता है कि इसे बाहर आने का सही समय है और मैं इस बारे में 2015 से सोच रहा हूं।"

हालांकि यह उनका आखिरी एल्बम है, इग्लेसियस ने प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि इसका मतलब यह नहीं है कि वह संगीत बनाना बंद कर देंगे। उन्होंने कहा कि मैं गीत लिखना बंद नहीं करने जा रहा हूं क्योंकि मुझे गीत लिखना पसंद है, लेकिन मैं इसे एक अलग तरीके से करने जा रहा हूं। जिसका अर्थ है कि उन्हें एक एल्बम के रूप में पैक करने की आवश्यकता नहीं होगा। इसलिए यह परियोजना मेरे लिए महत्वपूर्ण है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement