Emily Blunt: Really appreciate that Dwayne Johnson comes from struggle-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:58 am
Location
Advertisement

संघर्ष का सामना कर ड्वेन जॉनसन आगे आए हैं : एमिली ब्लंट

khaskhabar.com : शुक्रवार, 23 जुलाई 2021 12:35 PM (IST)
संघर्ष का सामना कर ड्वेन जॉनसन आगे आए हैं : एमिली ब्लंट
लॉस एंजेलिस । अभिनेत्री एमिली ब्लंट ने अगली फिल्म 'जंगल क्रूज' में ड्वेन जॉनसन के साथ काम करने के अनुभव को साझा किया है। उन्होंने बताया है कि किस तरह से वह जॉनसन से अपने करियर को लेकर एडवाइस लेती थीं। एमिली का कहना है कि वह इस बात की वाकई में खूब सराहना करती हैं कि जॉनसन संघर्षों का सामना करते हुए आगे बढ़े हैं। द हॉलीवुड रिपोर्टर को दिए अपने एक इंटरव्यू में एमिली ने कहा है, "जब आपको पता लगता है कि एक इंसान के तौर पर वह काफी ज्यादा विनर्म स्वभाव के, शमीर्ले हैं, तब आपको एहसास होता है कि उनकी परफॉर्मेंस लाइफटाइम के लिए है। वह असल में जो हैं, उससे विपरीत नजर आते हैं। और इसलिए मैं उनके साथ काम करने की इच्छुक थी ताकि किरदारों के साथ एक नए सफर का आनंद ले सकूं।"

वह आगे कहती हैं, "क्योंकि जिस तरह से मैंने उन्हें जाना है, उस तरह से उन्हें जानने का मौका मिलना वाकई में बदलाव लाने वाला है।"

38 वर्षीय इस अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह उनके सलाहों पर पूरा भरोसा करती हैं, ताकि करियर में उनके अगले पड़ाव का सही मार्गदर्शन हो सके।

ब्लंट कहती हैं, "मैं इस बात की वाकई में सराहना करती हूं कि डीजे संघर्षों का सामना करते हुए आगे बढ़े हैं।"

एमिली कहती हैं, "उन्होंने कई मुश्किल वक्त देखे हैं, जिसे उन्हें बड़ी ही सहजता के साथ पार किया है। इसके लिए उन्होंने अपने दार्शनिक विचारों से भी मदद ली है इसलिए मैं उनसे सलाह लेने के लिए जाती हूं क्योंकि उनके कई अपने बुरे अनुभव हैं। लेकिन उन्होंने इसे खुद पर हावी होने दिया है और आज वह जहां है, वहां तक आना कोई आसान बात नहीं है। उन्हें इसके लिए कई परीक्षाएं देनी पड़ी है।"

डिज्नीलैंड थीम पार्क की फेमस राइड से प्रेरित 'जंगल क्रूज' एडवेंचर से भरपूर एक कहानी है, जिसे जौमे कॉलकेट सेर्रा ने निर्देशित किया है। यह फिल्म भारत के सिनेमाघरों में जल्दी ही रिलीज की जाएगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement