Elizabeth Olsen: Shooting in front of live audience nerve wracking-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:53 pm
Location
Advertisement

दर्शकों के सामने लाइव शूटिंग करना घबराहट पैदा करता है : एलिजाबेथ ओल्सेन

khaskhabar.com : गुरुवार, 21 जनवरी 2021 3:54 PM (IST)
दर्शकों के सामने लाइव शूटिंग करना घबराहट पैदा करता है : एलिजाबेथ ओल्सेन
नई दिल्ली । हॉलीवुड स्टार एलिजाबेथ ओल्सेन का कहना है कि लाइव दर्शकों के सामने शूटिंग करना वास्तव में उनके लिए घबराहट पैदा करने वाला है। पॉल बेट्टनी के साथ ओल्सेन ने अपनी वेब सीरीज वैंडविजन के पहले एपिसोड को लाइव स्टूडियो दर्शकों के सामने शूट किया। अनुभव को याद करते हुए ओल्सेन ने कहा, "यह बहुत घबराहट पैदा करने वाला था। वहां जल्द ही कई परिवर्तन हुए और इसने मेरे मस्तिष्क को पूरी तरह से झकझोर दिया।"

उन्होंने आगे कहा, "यह वास्तव में मेरे दिमाग के साथ खिलवाड़ है, दर्शकों के लिए नहीं, लेकिन दर्शकों के सामने प्रदर्शन करना और कैमरा फेस करना घबराहट पैदा करने वाला था। हमने अपने दूसरे एपिसोड के लिए दीवार खड़ी की, जिसे लेकर हम वास्तव में आभारी हुए।"

मार्वल स्टूडियोज सीरीज में ओल्सेन को वांडा मैक्सिमॉफ और बेट्टनी को विजन के रूप में वापस लाया गया। शो में दोनों सुपरहीरो एक शादीशुदा जोड़े के रूप में अपने सबअर्बन जीवन के अनुकूल होने की कोशिश कर रहे हैं।

यह पूछे जाने पर कि वह इस शो का वर्णन कैसे करेंगी अभिनेत्री ने कहा, "मुझे वांडा के नजरिए पर विश्वास है, वह इस शो का वर्णन दो लोगों के परिवार के सिटकॉम के रूप में करेगी, जो एक दूसरे के साथ फिट होने की कोशिश कर रहे हैं।"

मैट शेकमैन द्वारा निर्देशित सीरीज, डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर उपलब्ध है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement