Dune actor Jason Momoa: Denis Villeneuve is a God to me-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 4:26 am
Location
Advertisement

'ड्यून' अभिनेता जेसन मोमोआ: डेनिस विलेन्यूवे मेरे लिए 'भगवान' हैं

khaskhabar.com : मंगलवार, 12 अक्टूबर 2021 4:20 PM (IST)
'ड्यून' अभिनेता जेसन मोमोआ: डेनिस विलेन्यूवे मेरे लिए 'भगवान' हैं
मुंबई । अभिनेता जेसन मोमोआ ने साझा किया है कि जब उन्हें फिल्म निमार्ता डेनिस विलेन्यूवे का अपकमिंग फिल्म 'ड्यून' के लिए फोन आया तो वह सदमे में आ गए थे। हॉलीवुड स्टार का कहना है कि विलेन्यूवे उनके शीर्ष पांच पसंदीदा जीवित या मृत निर्देशकों में से एक हैं। वह उनके लिए 'भगवान' हैं। फिल्म में मोमोआ ने महान तलवारबाज और कलाप्रवीण व्यक्ति योद्धा 'डंकन इडाहो' की भूमिका निभाई है।

उन्होंने कहा कि मैं सदमे में था जब डेनिस विलेन्यूवे ने मुझे फोन किया क्योंकि वह मेरे शीर्ष पांच पसंदीदा जीवित या मृत निर्देशकों में से एक है। मैं उससे प्यार करता हूं और मुझे उनकी सभी फिल्में पसंद हैं, वह मेरे लिए एक भगवान है।

'ड्यून' पॉल एटराइड्स की कहानी कहती है, जो एक प्रतिभाशाली और प्रतिभाशाली युवक है, जो अपनी समझ से परे एक महान भाग्य के साथ पैदा हुआ है, जिसे अपने परिवार और अपने लोगों के भविष्य को सुनिश्चित करने के लिए ब्रह्मांड के सबसे खतरनाक ग्रह की यात्रा करनी पड़ती है।

'ड्यून' 22 अक्टूबर को वार्नर ब्रदर्स पिक्च र्स द्वारा अंग्रेजी और हिंदी में भारतीय स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, मोमोआ ने कहा कि वह 14 साल की उम्र से इस किताब से प्यार करते हैं और यह उनकी ड्रीम फिल्मों में से एक थी। उनकी बहुत स्पष्ट ²ष्टि है और वह जानते है कि वह क्या चाहते है। मैंने उन्हें खुश करने के लिए कड़ी मेहनत की, मैं वास्तव में इस दुनिया का हिस्सा बनना चाहता था।

'ड्यून' में मोमोआ के साथ टिमोथी चालमेट, रेबेका फग्र्यूसन, ऑस्कर नामांकित जोश ब्रोलिन, ऑस्कर इसाक, जेंडाया, ऑस्कर नामांकित चार्लोट रैम्पलिंग और ऑस्कर विजेता जेवियर बार्डेम भी हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement