Duffy recounts horrific rape, kidnapping of past-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 30, 2020 1:30 am
Location
Advertisement

डफी ने अतीत में हुए अपने साथ दुष्कर्म, अपहरण का खुलासा किया

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 अप्रैल 2020 11:54 AM (IST)
डफी ने अतीत में हुए अपने साथ दुष्कर्म, अपहरण का खुलासा किया
लंदन। गायिका डफी ने अपने साथ अतीत में हुए दुष्कर्म, नशाखुरानी और कई सप्ताह की कैद को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने यह खुलासा इसलिए किया है, ताकि उनकी कहानी से इससे गुजर रहे अन्य लोगों को कुछ मदद मिल सकें।

द गार्जियन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, वेल्स की पॉपस्टार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से अपने डर का खुलासा किया है.

गायिका ने बताया, "मेरा जन्मदिन था, एक रेस्टॉरेंट में मुझे ड्रग दिया गया था, उसके बाद लगातार चार सप्ताह तक मुझे ड्रग दिया गया और किसी अन्य देश ले जाया गया। मुझे याद नहीं आ रहा है कि विमान से यात्रा की या वाहन के पीछे बैठकर यात्रा की। मुझे एक होटल के कमरे में कैद कर रखा गया और अपराधी ने वापस आकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। मुझे दर्द याद है और ऐसा होने के बाद मैं कमरे में होश में रहने की कोशिश कर रही थी। मैं उसके साथ एक और दिन फंसी हुई थी उसने मेरी तरफ नहीं देखा, मुझे उसके पीछे चलना था, अचानक मुझे कुछ होश आया और मैं पीछे हट गई। मैं उससे निपट सकती थी।"

गायिका ने कहा कि वह नहीं जानती कि उनके पास उन दिनों को सहने की ताकत कैसे आई थी और उन्होंने दावा किया कि अपराधी ने स्वीकार किया था कि वह उन्हें मारना चाहता था।

डफी ने कहा कि वह अपने दर्द को इसलिए साझा कर रही हैं, क्योंकि 'हम एक पीड़ादायक दुनिया में रह रहे हैं'।

उन्होंने आगे कहा, "मुझे आशा है कि यदि आप अकेले महसूस करते हैं तो आपको यह जानने के बाद कम शर्म महसूस होगा। मुझे अब कोई शर्म नहीं है कि किसी चीज ने मुझे बहुत आहत किया है।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement