Drew Barrymore had a huge crush on Andrew McCarthy-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:23 pm
Location
Advertisement

एंड्रयू मैकार्थी पर ड्रयू बैरीमोर का 'बहुत बड़ा क्रश' था

khaskhabar.com : शुक्रवार, 25 जून 2021 12:30 PM (IST)
एंड्रयू मैकार्थी पर ड्रयू बैरीमोर का 'बहुत बड़ा क्रश' था
लॉस एंजिल्स। हॉलीवुड अभिनेत्री ड्रयू बैरीमोर ने खुलासा किया है कि अभिनेता एंड्रयू मैकार्थी पर उनका 'बहुत बड़ा क्रश' था। अभिनेत्री ने अपने चैट शो 'द ड्रू बैरीमोर शो' में यह स्वीकार किया है। यह बात तब सामने आई जब अभिनेता ने उनसे पूछा, "क्या आप जानती हैं कि हम आखिरी बार कब मिले थे? यह सेंट एल्मो के फायर सेट पर था। अभिनेता 1985 के रोमांटिक ड्रामा 'सेंट एल्मोज फायर' का जिक्र कर रहे थे, जिसमें उन्होंने एमिलियो एस्टेवेज, डेमी मूर और रॉब लोव के साथ अभिनय किया था। फिल्म रिलीज होने के दौरान बैरीमोर 10 साल की थी।"

बैरीमोर ने उस मुलाकात को याद करते हुए मैकार्थी को बताया "मेरा आप पर बहुत बड़ा क्रश था लेकिन मैंने अजीब तरह से आपको बताने का फैसला किया कि मुझे कोरी फेल्डमैन पर क्रश है। मेरा मतलब है, आपके पैरों पर लड़कियां गिर रही होंगी। ऐसा लड़का होना आपके लिए किस तरह का अनुभव था?"

मैककार्थी ने दावा किया कि वह बहुत शमीर्ले व्यक्ति थे और जब उनका सार्वजनिक जीवन शुरू हुआ, तब लोग उनके पास आते थे और उन्हें यह अजीब लगता था।

उन्होंने कहा: "मुझे नहीं लगता कि मैं उस तरह का लड़ा था, मुझे लगता है कि रोब लोव वह लड़का था। मैं बहुत शर्मीला व्यक्ति था और अचानक से मैं फेमस हुआ और लोग मेरे पास आने लगे।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement