Drew Barrymore does not want her kids to act before 14-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 28, 2020 12:55 am
Location
Advertisement

बैरीमोर नहीं चाहतीं कि उनके बच्चे 14 साल की उम्र से पहले अभिनय करें

khaskhabar.com : शनिवार, 01 अगस्त 2020 1:22 PM (IST)
बैरीमोर नहीं चाहतीं कि उनके बच्चे 14 साल की उम्र से पहले अभिनय करें
लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री ड्रयू बैरीमोर का कहना है कि वह नहीं चाहती हैं कि उनकी बेटियां बड़ी होने से पहले अभिनय करें। 45 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरूआत सिर्फ 11 महीने की उम्र में कर दी थी और अपने पूरे बचपन के दौरान काम किया था।

फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, केनन थॉम्पसन और केल मिशेल ने वीडियो चैट के माध्यम से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि अगर उनकी बेटियां ऑलिव (7) और फ्रेंकी (6) यदि उनका अनुसरण करेंगे तो वे उनको सपोर्ट करेंगी वरना वो तब तक इंतजार करेंगी जब तक वे कम से कम किशोरावस्था में न आ जाएं।

उन्होंने कहा, "मैं उनकी मदद करने वाली पहली व्यक्ति बनूंगी लेकिन उनकी 14 या 15 साल की उम्र से पहले नहीं।"

पूर्व पति विल कोपेलमैन के साथ उनकी दो बेटियां हैं। स्टार ने यह भी स्वीकार किया कि उनके लंबे करियर में उतार-चढ़ाव आए हैं, लेकिन वह किसी भी चीज के लिए अपनी इस "अद्भुत चीज" का व्यापार नहीं करेंगी।

अभिनेत्री ने हाल ही में स्वीकार किया था कि वह कोरोनावायरस महामारी के दौरान होमस्कूलिंग करती थीं।

उन्होंने कहा, "होमस्कूलिंग और काम करने के बीच, मुझे पहली बार में बहुत ज्यादा परेशानी महसूस हुई। एक मम्मी, एक टीचर और साथ में एक दोस्त बनना बहुत अजीब था। मुझे कुछ समय के लिए दुख हुआ कि मैं ही हूं जिसे अपने बच्चों को यह सब देना था। तब मुझे एहसास हुआ कि मुझे इस दुख से बाहर निकलना होगा। मेरे पास सभी के लिए इतनी सहानुभूति और धैर्य है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement