Dirty Dancing sequel eyes 2024 release, Jonathan Levine to direct-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 8:20 am
Location
Advertisement

'डर्टी डांसिंग' का सीक्वल 2024 में होगा रिलीज, जोनाथन लेविन करेंगे डायरेक्ट

khaskhabar.com : मंगलवार, 10 मई 2022 2:04 PM (IST)
'डर्टी डांसिंग' का सीक्वल 2024 में होगा रिलीज, जोनाथन लेविन करेंगे डायरेक्ट
लॉस एंजिलस । 'लॉन्ग शॉट' और 'वार्म बॉडीज' के निर्देशक जोनाथन लेविन 1987 की फिल्म 'डर्टी डांसिंग' के चर्चित सीक्वल का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं, जिसे लायंसगेट अगले हफ्ते कान्स मार्केट के लिए लॉन्च कर रहा है। 'डेडलाइन' के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, लेविन ने हॉट मार्केट पैकेज पर चर्चा की और फिल्म की रचनात्मक दिशा के बारे में जानकारी दी।

अगली कड़ी में, जेनिफर ग्रे फ्रांसेस 'बेबी' हाउसमैन की अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को फिर से निभाएंगी क्योंकि वह 1990 के दशक में केलरमैन की वापसी कर रही हैं। मूल की तरह, अगली कड़ी समर कैंप में एक युवा महिला के अनुभव पर केंद्रित होगी।

लेविन ने एलिजाबेथ चोमको के साथ सीक्वल का सह-लेखन किया है, जिसका शीर्षक 'डर्टी डांसिंग' है। कास्टिंग पर बातचीत चल रही है। मुख्य भूमिका निभाने के लिए टीम के पास नामों की एक शॉर्टलिस्ट है और इस साल के अंत में 2024 में रिलीज होने के लिए फिल्म के निर्माण में जाने की उम्मीद है।

फिल्म में फेमस एक्टर के साथ न्यूकमर भी नजर आ सकते हैं।

निदेशक ने कहा कि हम लोगों से बात करने वाले हैं और अभी कास्ट की खोज कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात जेनिफर को बोर्ड पर रखना था।

"वह एक अमूल्य सहयोगी हैं। हम ऑरिजनल से अधिक से अधिक लोगों को शामिल करने का प्रयास करने जा रहे हैं, जो उचित है। हम हर तरह से सम्मानजनक होना चाहते हैं।"

उन्होंने हमें बताया कि हम इस कहानी को एक पूरी नई पीढ़ी से परिचित कराना चाहते हैं। जॉनी की अनुपस्थिति कहानी पर भारी पड़ती। यह एक आने वाली उम्र की कहानी है, लेकिन यह भी है एक तरह से बेबी के किरदार के लिए आने वाला समय दर्शाएगी।

फिल्म का संगीत मूल फिल्म के गीतों से लेकर होगा। 'हंग्री आइज' वापसी के लिए तैयार गीतों में से एक है। लेविन ने एलानिस मोरिसटेट और लिज फेयर को ऐसे कलाकारों के रूप में भी नामित किया जिनके गाने संभावित रूप से प्रदर्शित हो सकते हैं।

'डर्टी डांसिंग' लायंसगेट के इतिहास में सबसे अधिक बिकने वाला लाइब्रेरी टाइटल है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement