Demi Lovato talks about desire to become a mother-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 11:13 am
Location
Advertisement

डेमी लोवेटो ने मां बनने की अपनी इच्छा के बारे में की बात

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 जनवरी 2020 4:21 PM (IST)
डेमी लोवेटो ने मां बनने की अपनी इच्छा के बारे में की बात
लॉस एंजेलिस। गायिका डेमी लोवेटो ने मां बनने की अपनी इच्छा के बारे में खुलकर बात कीं। एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, लोवेटो के पास दस साल की एक योजना है और वह बच्चों को अपनी इस योजना के एक हिस्से के रूप में देखती हैं।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि इस दशक के किसी एक समय में मैं अपने परिवार की शुरुआत करना चाहती हूं। यह काफी अच्छा रहेगा।"

गायिका ने ऐप्पल म्यूजिक बिट्स 1 के मेजबान जेन लोव को एक साक्षात्कार में कहा, "आज जब मैं उन चीजों के बारे में सोचती हूं जिनसे मुझे खुशी मिलती हैं तो मैं अपने परिवार, दोस्तों और अपनी टीम के बारे में सोचती हूं। मैं आत्मीय व यर्थाथ संबधों के बारे में सोचती हूं।"

लोवेटो पहले अभिनेता विल्मर वल्द्ररमा और मॉडल ऑस्टिन विल्सन के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं और उन्होंने इस ओर इशारा किया कि वह अब किसी के साथ घर बसाने के मामले में बेहद गंभीर हैं।

लोवेटो ने कहा, "मुझे यह तक नहीं पता कि इसे (भविष्य) मैं किसी आदमी के साथ देखती हूं या औरत के साथ, लेकिन मैं बस इतना जानती हूं कि इस दशक के किसी एक वक्त मैं बच्चे चाहती हूं और अगर इस दशक में ऐसा नहीं होता है, तो शायद अगले दशक में होगा, मुझे नहीं पता। देखेंगे, लेकिन मैं और अधिक चीजों को शुरू करना पसंद करूंगी जिनसे मुझे खुशी होगी और सफलता के बारे में कम सोचूंगी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement