Demi Lovato sorry about free Israel trip after facing fan flak-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:31 am
Location
Advertisement

इजराइल की मुफ्त यात्रा कर विवादों से घिरी डेमी लोवाटो

khaskhabar.com : शुक्रवार, 04 अक्टूबर 2019 3:43 PM (IST)
इजराइल की मुफ्त यात्रा कर विवादों से घिरी डेमी लोवाटो
लॉस एंजेलिस। पॉप स्टार डेमी लोवाटो ने इजराइल की मुफ्त यात्रा का प्रस्ताव स्वीकार करने को लेकर अपने प्रशंसकों से माफी मांगी है। पेजसिक्स डॉट कॉम की र्पिोट के अनुसार, डेमी ने इंस्टाग्राम पर डाले गए पोस्ट के जरिए इजराइल को लेकर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया था, हालांकि बाद में गायिका ने उसे डिलीट कर दिया।

डेमी ने कहा, "मैं काफी हताश हूं। मैंने इजराइल की मुफ्त यात्रा करना स्वीकार किया। वहां जाने से पहले किसी ने मुझसे नहीं कहा था कि वहां जाना गलत होगा या शायद मैं किसी को तकलीफ भी पहुंचा सकती हूं। अगर मैने किसी को तकलीफ पहुंचाई है या किसी को नाराज किया है, तो मुझे खेद है, ऐसा करने का मेरा कोई इरादा नहीं था।"

डेमी ने आगे बताया कि उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि उनकी यात्रा किसी तरह की नकारात्मकता को बढ़ावा देगी। उन्होंने कहा कि इजरायल की यात्रा के साथ विवाद उत्पन्न करने का उनका कोई इरादा नहीं था।

इंस्टाग्राम पर डेमी द्वारा डाले गए इजराइल की अपनी तस्वीरों के कुछ ही समय बाद ही उनके कई अमेरिकी प्रशंसकों ने यह महसूस किया कि उनका यह कदम इजरायल का समर्थन करने जैसा था, वो भी तब जब वह देश फिलिस्तीन के साथ संघर्ष करने की स्थिति में था।

जस्टजेयर्ड डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अपनी यात्रा का राजनीतिकरण किए जाने पर गायिका ने कहा, "यह यात्रा मेरे लिए एक आध्यात्मिक अनुभव था, न कि राजनीति से प्रेरित। अब मुझे महसूस हो रहा है कि इस बात ने लोगों को तकलीफ पहुंचाई है और उसके लिए मैं माफी मांगती हूं। मैं माफी मांगती हूं कि मुझे इसके बारे में ज्ञान नहीं था, मैं माफी मांगती हूं कि मैंने इस यात्रा को बस एक आध्यात्मिक अनुभव समझा था।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement