Critics Choice Awards ceremony postponed due to Omicron concerns-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 21, 2022 1:57 pm
Location
Advertisement

ओमिक्रॉन के कारण रद्द हुआ क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड समारोह

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 दिसम्बर 2021 12:32 PM (IST)
ओमिक्रॉन के कारण रद्द हुआ क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड समारोह
लॉस एंजिल्स। क्रिटिक्स चॉइस एसोसिएशन ने घोषणा की है कि उसने कोविड और ओमिक्रॉन वैरिएंट के बारे में बढ़ती चिंताओं के बीच अपने पुरस्कार समारोह को स्थगित कर दिया है। रविवार, 9 जनवरी को मेजबान टाय डिग्स और निकोल बायर द्वारा विजेताओं के नाम की घोषणा होनी थी।

वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, समारोह अभी भी सीडब्ल्यू और टीबीएस पर किसी समय व्यक्तिगत रूप से लाइव प्रसारित होगा, लेकिन यह उस तारीख को नहीं होगा जैसा कि मूल रूप से योजना बनाई गई थी।

संगठन ने एक बयान में कहा, "सीडब्ल्यू और टीबीएस में अपने भागीदारों के साथ विचारशील विचार और स्पष्ट बातचीत के बाद, हम सामूहिक रूप से इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि इस बिंदु पर विवेकपूर्ण और जिम्मेदार निर्णय 27 वें वार्षिक क्रिटिक्स च्वाइस अवार्डस को स्थगित करना है, जो मूल रूप से 9 जनवरी, 2022 के लिए निर्धारित किया गया था।"

"हम एलए काउंटी के सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ नियमित संचार में हैं, और हम वर्तमान में आगामी पुरस्कार सत्र के दौरान एक नई तारीख खोजने के लिए लगन से काम कर रहे हैं, जिसमें हर किसी की सुरक्षा और स्वास्थ्य के साथ हमारे वार्षिक पर्व की मेजबानी करना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

"हम जितनी जल्दी हो सके पूरे मनोरंजन उद्योग में अपने दोस्तों और सहयोगियों के साथ अतिरिक्त विवरण साझा करेंगे।"

यह निर्णय इस सप्ताह की शुरूआत का है, जब क्रिटिक्स च्वाइस एसोसिएशन ने कहा था कि यह 9 जनवरी को फेयरमोंट सेंचुरी प्लाजा होटल में एक इन-पर्सन समारोह के रूप में आगे बढ़ेगा, जिसमें सख्त कोविड प्रोटोकॉल होंगे क्योंकि देश में मामले लगातार बढ़ रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement