Chrissy Teigen shares update on her family after losing baby-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:44 am
Location
Advertisement

क्रिसी टाइगन ने बच्चे को खोने के बाद परिवार का हाल बताया

khaskhabar.com : रविवार, 18 अक्टूबर 2020 11:15 AM (IST)
क्रिसी टाइगन ने बच्चे को खोने के बाद परिवार का हाल बताया
लॉस एंजेलिस। मॉडल क्रिसी टाइगन ने अपने प्रशंसकों संग इस बात को साझा किया है कि किस तरह से पिछले महीने अपने बच्चे को खोने के बाद उनका परिवार इस स्थिति से उबरने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हम शांत हैं, लेकिन ठीक हैं। आप सभी से हम बेहद प्यार करते हैं।" इसी के साथ क्रिसी ने अपने पति व गायक जॉन लीजेंड के कुछ हालिया ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट्स को भी साझा किया है।

जॉन ने गुरुवार को क्रिसी के नाम एक ट्वीट किया, जिसमें बुधवार को आयोजित बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्डस पर 'नेवर ब्रेक' के उनके परफॉर्मेंस के यूट्यूब लिंक को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "यह क्रिसी के लिए है।"

उन्होंने अपना यह गाना अपनी पत्नी क्रिसी को समर्पित किया।

जॉन ट्विटर पर लिखते हैं, "मैं तुमसे और अपने परिवार से बेहद प्यार करता हूं। हमने जिंदगी के कई उतार-चढ़ाव साथ में मिलकर झेले हैं। अपने बच्चों को तुम्हें पालते-पोषते हुए देखना काफी अच्छा महसूस कराता है। बेहद चुनौतीपूर्ण घड़ियों में तुम्हारे दिखाए गए साहस को देखकर मैं आश्चर्यचकित रहा हूं। किसी जिंदगी को दुनिया में लाने के काबिल होना कितना शानदार तोहफा है। हमने भी इस जादुई अनुभव, इस तोहफे की खुशियों को एहसास किया है, लेकिन अब हम इसकी भंगुरता का भी अनुभव कर रहे हैं।"

लीजेंड और टाइगन की एक बेटी लूना सिमोन और एक बेटा माइल्स थेडोर है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement