Channing Tatum to star in film adaptation of his children book-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:26 am
Location
Advertisement

चैनिंग टैटम अपने बच्चों की किताब के फिल्म रूपांतरण में करेंगे अभिनय

khaskhabar.com : शुक्रवार, 20 मई 2022 12:55 PM (IST)
चैनिंग टैटम अपने बच्चों की किताब के फिल्म रूपांतरण में करेंगे अभिनय
लॉस एंजेलिस । डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार- अभिनेता-निर्माता चैनिंग टैटम, जिन्हें हाल ही में 'डॉग' में देखा गया था, एमजीएम के लिए अपने बच्चों की किताब 'द वन एंड ओनली स्पाकेर्ला' के एक फिल्म रूपांतरण का निर्माण और अभिनय करने के लिए तैयार हैं। चैनिंग की पहली चित्र पुस्तक, किम बार्न्‍स द्वारा व्याख्या की गई, पिछले साल मई में फीवेल एंड फ्रेंड्स के तहत प्रकाशित की गई थी। डेडलाइन के अनुसार, यह एक पिता की कहानी का अनुसरण करता है जो अपनी बेटी एला को स्कूल में एक बाहरी व्यक्ति की तरह महसूस करने के बाद खुद के होने का महत्व सिखाता है।

चैनिंग 31 मई को बच्चों की दूसरी किताब 'द वन एंड ओनली स्पाकेर्ला मेक्स ए प्लान' का विमोचन करेंगे, जिसमें एक तीसरा भी आने वाला है।

जबकि डेडलाइन में कहा गया है कि चैनिंग स्पाकेर्ला के पिता की भूमिका निभाएगा, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि एला की भूमिका कौन निभाएगा। पामेला रिबन लाइव-एक्शन अनुकूलन के लिए पटकथा विकसित कर रही है, जिसे एक निर्देशक को अंतिम रूप देना बाकी है।

चैनिंग अपने फ्री एसोसिएशन बैनर के तहत फिल्म का निर्माण करेंगे, जिसका एमजीएम के साथ फस्र्ट लुक डील है। माइकल पारेट्स, पीटर किरनन, रीड कैरोलिन और कोडी कैरोलिन भी उत्पादन करेंगे, जिसमें पारेट्स फ्री एसोसिएशन के लिए परियोजना की देखरेख करेंगे।

चैनिंग ने हाल ही में एप्पल टीवी प्लस की श्रृंखला 'द आफ्टरपार्टी' में खुद की भूमिका निभाई और पैरामाउंट की कॉमेडी, 'द लॉस्ट सिटी' में भी अभिनय किया।

वह अगली बार जो क्रावित्ज के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'पुसी आइलैंड' में दिखाई देंगे, साथ ही तीसरी और अंतिम मैजिक माइक फिल्म, 'मैजिक माइक्स लास्ट डांस'।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement