Cannes red carpet stars: Eva Longoria, Lashana Lynch, Julianne Moore rock unique looks-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:28 am
Location
Advertisement

कान रेड कार्पेट स्टार: ईवा लोंगोरिया, लशाना लिंच, जूलियन मूर यूनिक लुक में आईं नजर

khaskhabar.com : बुधवार, 18 मई 2022 3:57 PM (IST)
कान रेड कार्पेट स्टार: ईवा लोंगोरिया, लशाना लिंच, जूलियन मूर यूनिक लुक में आईं नजर
लंदन । दीपिका पादुकोण ने भले ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फॉलोअर्स को कान में एक के बाद एक साटरेरियल स्टेटमेंट देने के लिए प्रेरित किया हो, लेकिन ग्लोबल मीडिया 'डेस्परेट हाउसवाइव्स' स्टार ईवा लैंगोरिया की रेड कार्पेट उपस्थिति को नजर अंदाज नहीं कर सका। 'डेली मेल' के अनुसार, ईवा अपने स्वीपिंग गाउन में शो की लाइम लाइट में छाने के लिए तैयार थी। उन्होंने ब्लैक नेट गाउन पहना था, जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रहीं थीं। स्टार ने अपने लुक को काले बैल्ट पर हीरे के पेनडेंट से बने चोकर के साथ पूरा किया था।

लैंगोरिया वार्षिक आयोजन के लिए फ्रांसीसी रिसॉर्ट में पहुंचे वाली पहले सितारों में से एक थी। वह उत्सव की पूर्व संध्या पर प्रसिद्ध मार्टिनेज होटल में एक बालकनी पर खड़ी होकर कार्यक्रम में भाग लेने के लिए उत्साह व्यक्त करती नजर आईं थीं।

इसके अलावा उद्घाटन ग्लैमर परेड का एक हिस्सा इंग्लिश अभिनेत्री लशाना लिंच भी थी, जिसे हाल ही में जेम्स बॉन्ड फिल्म में एमआई 6 एजेंट में नोमी की भूमिका निभाई थी।

अभिनेत्री हाई नेक वाह्इट फेंडी कॉउचर गाउन में नजर आई। उन्होंने अपने लुक को हाई पोनी बन, डायमंड ब्रासलेट और ईयर रिंग के साथ पूरा किया था।

वहीं हॉलीवुड की दिग्गज जूलियन मूर भी क्लासिक ब्लैक डीप नेक साटन गाउन के साथ एक शोस्टॉपिंग डायमंड और एमराल्ड नेकलेस के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement