Bryan Cranston reveals recovery from Covid-19, donates plasma-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 28, 2020 1:12 am
Location
Advertisement

ब्रायन क्रैन्स्टन ने कोविड-19 से ठीक होने की जानकारी दी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 31 जुलाई 2020 5:58 PM (IST)
ब्रायन क्रैन्स्टन ने कोविड-19 से ठीक होने की जानकारी दी
लॉस एंजेलिस। एमी अवॉर्ड विजेता कलाकार ब्रायन क्रैन्स्टन ने कोविड-19 के हल्के लक्षणों से अपने ठीक होने का खुलासा किया और साथ ही कहा कि उन्होंने इस उम्मीद के साथ अपना प्लाज्मा डोनेट किया है कि उनकी एंटीबॉडीज दूसरों को बीमारी से लड़ने में मदद करे। वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के माध्यम से इसके बारे में बताया है।

उन्होंने कहा, "मैं यह बताना चाहता हूं कि कुछ समय पहले मैं कोविड-19 से संक्रमित था। खुशनसीब हूं कि मुझमें हल्के लक्षण दिखे थे।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगा कि शायद इस दिशा में मैं भी थोड़ा-बहुत कुछ कर सकता हूं तो मैंने एक प्रोग्राम की शुरुआत की (यूसीएलए ब्लड एंड प्लेटलेट सेंटर में), तो उम्मीद करता हूं कि प्लाज्मा डोनेशन से कुछ और भी लोगों को मदद मिलेगी।"

क्रैन्स्टन ने कोरोनावायरस के रिसर्च के लिए 840 मिलीलीटर प्लाज्मा दान किया और कहा कि उनकी योजना जल्द ही एक और बार डोनेट करने की है।

अभिनेता ने अपने फॉलोअर्स को प्लाज्मा के दान के लिए प्रेरित किया अगर वे कभी कोविड-19 से संक्रमित हुए हों तो। उन्होंने कहा कि इस प्रक्रिया में बस एक घंटे का ही वक्त लगता है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement